Sunday, September 8, 2024
ताज़ा खबरें

जमीन बेचकर पत्नी को भेजा कनाडा, विदेश जाकर बदली नियत कर ली दूसरी शादी, अब भारत में दर दर इंसाफ के लिए भटक रहा पति

भारतीय छात्रों का कनाडा जाकर पढ़ाई करने का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में विदेश में पक्के होने के लिए छात्र कई तरह के तरीके अपनाते है। इतना ही नहीं लड़कियां भी विदेश में पीआर लेने के लिए शादी का सहारा ले लेती है।

ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है जहां भारत में शादी करके कनाडा गई एक लड़की ने फिर से विदेश में जाकर दूसरी शादी कर ली। इतना ही नहीं उसने अपने भारत में ससुराल वालों को धोखा देते हुए उनके फोन नंबर भी ब्लाॅक कर दिए।

See also  'मेरे बैग में बम है' टॉयलेट में टिश्यू पेपर पर था मैसेज और.., इंडिगो फ्लाइट के टॉयलेट में मिला

बता दें कि मामला पंजाब के बटाला के नजदीकी गांव पेराेशाह से सामने आया है। यहां के रहने वाले हरमिंदर सिंह की पत्नी पढ़ाई करने कनाडा चली गई. इसके बाद अपने पति को वहां नहीं बुलाया और कनाडा में दूसरी शादी कर ली।

वहीं अब पीड़ित परिवार ने एसएसपी ऑफिस में पुलिस के उच्चाधिकारियाें से परिवार के लोगों ने शिकायत की है। मामले की जानकारी देते हुए हरमिंदर सिंह ने बताया कि उसकी शादी करीब 12 साल पहले जिला बटाला के गांव की रहने वाली लड़की के साथ हुई थी। दाेनाें एक साथ पढ़ाई करते थे और परिवाराें की रजामंदी के साथ दाेनाें की शादी हुई।

See also  Sambit Patra : आखिर संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ से जुड़ी टिप्पणी पर मांगी माफी, बोले - प्रायश्चित करने के लिए आज से 3 दिन उपवास... 

Source : Punjabkesari Instagram