Thursday, September 19, 2024
क्राइम

सास को नशे की गोलियां देकर रंगरलियां मनाते थे ससुर बहू, सास को लगा जब पता तो…

नई दिल्ली: झांसी के टोडीफतेहपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों की मर्यादा तार-तार होने का मामला सामने आया है। ससुर ने अपनी सौतेली बहू से अवैध संबंध बनाए। कुछ दिनों पहले दोनों को सास ने आपत्तिजनक हाल में देख लिया था।

मामला उजागर होने पर परिवार में विवाद होने लगा। विवाद से परेशान होकर ससुर ने शनिवार को जहर खा लिया। हालत खराब होने पर परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। रविवार सुबह उसकी मौत हो गई।

थाना टोड़ीफतेहपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण की पत्नी की करीब 20 साल पहले मौत हो गई थी। उसने गाता गांव की एक विधवा महिला से दूसरी शादी कर ली। महिला के एक पांच साल का बेटा था। बेटे के बड़े होने पर उसकी शादी कर दी गई।

See also  चाचा को हुआ अपनी ही भतीजी से प्यार, रिश्तों को तार-तार करके दोनों ने रचाई शादी... 

परिजनों का कहना है शादी के बाद ही बेटा कमाने के लिए दिल्ली चला गया। पिछले तीन साल से बहू अपने सास-ससुर के साथ घर में रहती थी। इस दौरान ससुर और बहू के संबंध बन गए। पड़ोसियों ने दोनों के बीच के संबंध की बात सास को बता दी। पिछले दिनों सास ने दोनों को आपत्तिजनक हाल में पकड़ लिया। 

इसके बाद घर में तीनों के बीच जमकर विवाद हुआ। नाराज होकर सास मायके लौट गई। उसने यह बात अपने बेटे को बताई। बेटा भी दिल्ली से आ गया। अवैध संबंध उजागर होने पर घर में जमकर विवाद हुआ। शनिवार काे ससुर ने जमकर शराब पी।

See also  Karan Johar on Kangana Slap Case : करण जौहर ने सांसद Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, लोग हुए हैरान...

इसके बाद घर पहुंचकर उसने जहर खा लिया। पत्नी को फोन कर जहर खाने की बात बताई। उन लोगों के घर पहुंचने पर वह अचेत हाल में पड़ा था। परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

बहू-ससुर साथ में बैठकर पीते थे शराब

सास कहना है कि ससुराल आने के कुछ समय बाद ही बहू विवाद करने लगी थी। इस वजह से बेटा कमाने के लिए दिल्ली चला गया। इस दौरान उसके पति ने बहू से संबंध बना लिए। दोनों की आपसी सहमति थी। ससुर-बहू दोनों साथ में बैठकर शराब भी पीते थे।

See also  Teacher Affair : टीचर ने स्कूल में महिला शिक्षकों के साथ की गलत हरकत, बनाए संबंध और पोर्न साइट पर डाला वीडियो, तो खुला मामला, FIR दर्ज

रोजाना बहू उसे नींद की दवा खिला देती थी। जब उसने उनको आपत्तिजनक हाल में देखा, तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। बहू अपने ससुर के साथ ही रहना चाहती थी।

Source : upuklive