Sanjana Sanghi Video : Oops मोमेंट्स का शिकार हुईं संजना सांघी, एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा

Sanjana Sanghi Oops moments Video

Sanjana Sanghi Oops moments Video बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें संजना सांघी का नाम जरूर शामिल होगा। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से सुर्खियां बटोरने वालीं संजना सांघी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजना ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होती दिख रही हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sanjana Sanghi Latest Video: अक्सर देखा जाता है कि कई बी टाउन एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट्स की वजह से आए दिन चर्चा का विषय बनती रहती हैं। जिसकी वजह एक्ट्रेसेज की ड्रेस या फिर कुछ ओर वजह बनती है।

See also  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Actor : गुम है किसी के प्यार में के इस एक्टर ने रचाई सगाई फोटो शेयर कर जीत लिया सभी का दिल

इस मामले में अब नया नाम बॉलीवुड की फेमस अदाकारा संजना सांघी का शामिल हो रहा है। संजना सांघी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा, जिसमें संजना की ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया है और वह ऊप्स मोमेंट को शिकार हो गई हैं।

संजना सांघी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वालीं संजना सांघी किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। बतौर बाल कलाकार अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं संजना अब इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी है।

See also  Gungun Gupta Viral News : अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद गहरे सदमे में आई गुनगुन गुप्ता अस्पताल में हुई भर्ती

इस बीच संजना सांघी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे बॉलीवुड सोसाइट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजना सांघी एक वनपीस ड्रेस पहनी हुईं और वह सीढ़ियों से नीचे उतरती हुईं दिखाई दे रही हैं।

इस दौरान संजना की ये ड्रेस में हवा के साथ उड़ जाती है और एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ जाता है। इसकी वजह से उनको फैंस और पैपराजी के सामने काफी शर्मिंदा भी महसूस होना पड़ता है, जिसका अंदाजा संजना के एक्सप्रेशन से लगाया जा सकता है। आलम ये है कि संजना सांघी का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

See also  Amrapali Romance Video : आम्रपाली और निरहुआ ने खटिया पर लेटकर किया ऐसा रोमांस की वीडियो हुआ वायरल, हर कोई हुआ हैरान

इस फिल्म में नजर आएंगी संजना सांघी

‘दिल बेचारा’ से अपनी खास पहचान बनाने वालीं संजना सांघी आने वाले समय में फिल्म ‘कड़क सिंह’ में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में संजना के साथ हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी लीड रोल में मौजूद हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान संजना सांघी फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम, धक-धक और रॉकस्टार’ में नजर आ चुकी हैं।

Source : Dainik Jagran