ये वेब सीरीज़ जो पार्टनर के साथ देखोगे तो मज़ा दुगना हो जायेगा, बोल्ड भी और दमदार कहानी भी

Bold Web Series

Bold Web Series: OTT प्लेटफॉर्म्स पर कई वेब सीरीज बड़ी संख्या में रिलीज की जा रही है। इसका कंटेट भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आज हम आपको 10 ऐसी वेब सीरीज के बारे में बातएंगे, जिन्हें परिवार के साथ कतई नहीं देखा जा सकता है। क्योंकि वो 18+ होती है। इन वेब सीरीज में इतने ज्यादा बोल्ड और एडल्ट सीन्स हैं जिसे आप किसी के सामने भी गलती से प्ले ना करें। इन्हें देखने से पहले आप अपनी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखें वरना आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे।

1. कविता भाभी (Kavita Bhabhi)– ‘कविता भाभी’ वेब सीरीज में कविता राधेश्याम लीड रोल में है। ये वेब सीरीज हॉट सीन्स में किसी से भी पीछे नहीं है।

See also  एमएक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज के आगे भूल जाएंगे आश्रम वेब सीरीज बोल्ड सीन छुड़ा देंगे आपके पसीने

2. चरित्रहीन 3 (Charitraheen 3)– इसके अलावा बोल्ट कंटेंट से भरपूर वेबसीरीज ‘चरित्रहीन 3’ है। इस वेब सीरीज में इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स हैं कि देखने वाले के भी पसीने छूट जाएंगे। इसे आप भूलकर भी किसी के साथ ना देखें।

3. गंदी बात (Gandi Baat)– बोल्ड वेब सीरीज की बात आए और ‘गंदी बात’ की बात ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस वेब सीरीज के हर सीजन में बोल्डनेस की सारी सीमाएं तोड़ दी गई थीं। इसलिए इसे गलती से भी किसी के साथ ना देखें।

https://youtu.be/BfoyBpWGv3Y

4. मिर्जापुर (Mirzapur)– ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में कालीन भैया और उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल ने कई इंटीमेट सीन्स दिए थे। कुछ सीन्स तो ऐसे थे जिन्हें देखना सबके सामने मुश्किल जरूर हो सकता है। रसिका दुग्गल ने ना केवल सीरीज में पति का रोल निभा रहे पंकज त्रिपाठी बल्कि नौकर के साथ भी कई इंटीमेट सीन्स शूट किए।

See also  कंटेंट से भरपूर है ये वेब सीरीज, बोल्डनेस की सारी हदें पार, अकेले में देखें इन्हें

5. मोना होम डिलीवरी (Mona Home Delivery)– ‘मोना होम डिलीवरी’ में कंगना शर्मा मुख्य भूमिका हैं। इस सीरीज में एक्ट्रेस की बोल्ड अदाओं ने आग लगा दी थी। इसमें भी हॉट सीन्स की भरमार है।

Source : patrika