Thursday, September 19, 2024
ताज़ा खबरेंमनोरंजन

नेहा मर्डर केस : लव जिहाद पर बोलीं फैयाज की मां- एक दूसरे से करते थे प्यार, IAS बनाना चाहती थी!

कर्नाटक के हुबली जिले के विद्यानगर में हुए नेहा हिरेमत मर्डर केस की वजह से पूरे सूबे में बवाल हो रहा है. लोग इसे लव जिहाद का मुद्दा बताकर गुनहगार को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. नेहा के परिजनों ने कहा है कि उनकी बेटी के साथ जो हुआ वैसा किसी और के साथ नहीं होना चाहिए. जरूरत पड़े तो सरकार इसके लिए कानून बनाए और आरोपी फैयाज से पूछताछ कर इसकी वजहों को समझने की कोशिश करे. उधर आरोपी की मां ने लव जिहाद से साफ इनकार किया है. उनका कहना है कि नेहा और फैयाज एक-दूसरे से प्यार करते थे.

See also  समरीन बनी प्यार के लिए 'सुमन यादव', न सिर्फ अपनाया हिंदू धर्म बल्कि प्रेमी मित्रपाल के साथ हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में भी बंधी... 

फैयाज की मां मुमताज ने कहा, ”मैं अपने बेटे की ओर से कर्नाटक के सभी लोगों से माफी मांगती हूं. मैं लड़की के माता-पिता से भी माफी मांगती हूं. वो मेरी बेटी की तरह थी. मैं भी उसके परिवार की तरह उतना ही दुखी हूं. मेरे बेटे ने जो किया वो गलत है. इसके लिए उसे दंड मिलना चाहिए. उसने हमारा सिर शर्म से झुका दिया है. वह पांच दिन पहले (13 अप्रैल) को यह कहकर घर से निकला था कि वो घर बैठे-बैठे तंग आ गया है. नौकरी ढूंढने जा रहा है. मुझे हत्या के बारे में तब पता चला जब एक परिचित ने फोन करके मुझसे टेलीविजन चालू करने के लिए कहा.”

See also  ओडिशा में कांग्रेस को बड़ा झटका, सुचारिता मोहंती ने पुरी से लौटाया टिकट

नेहा हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का बड़ा बयान , कहा इसमें लव जिहाद का एंगल है, लेकिन कर्नाटक सरकार जांच नहीं कराना चाहती

View this post on Instagram

A post shared by Zee News (@zeenews)

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी फैयाज मूल रूप से कर्नाटक के बेलगावी जिले के सवादत्ती का रहनेवाला है. उसके पिता एक सरकारी स्कूल में टीचर हैं. छह महीने पहले वो अपने इम्तेहान में फेल हो गया था. इसके बाद से उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया था. लेकिन अब जब नेहा अपनी बीमारी से उबर कर दो महीने बाद कॉलेज पहुंची, तो फैयाज भी उसका पीछा करते हुए कॉलेज पहुंच गया और उस पर हमला कर दिया. अब तक की जांच में पता चला है कि फैयाज, नेहा के लव प्रपोजल से कुछ इतना बौखला गया था कि उसने नेहा पर हमला कर उसकी जान ही ले ली. जाहिर वो काफी दिनों से तैयारी कर रहा था.

See also  बिजनेस वर्ल्ड और मनोरंजन की दुनिया के बेताज बादशाह है शत्रुघ्न सिन्हा के होने वाले समधी साहब...

Source : Aaj Tak