OTT Web Series : ओटीटी पर यह पांच डरावनी वेब सीरीज देखकर आपकी भी कांप जाएगी रूंह, खुद की परछाई से लगने लगेगा डर

OTT Horror Web series

आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसी पांच हॉरर वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आपके रातों की नींद उड़ जाएगी। रोमांटिक, क्राईम थ्रिलर या कॉमेडी वेब सीरीज देखकर अगर आप बोर हो गए हैं तो अब आप हॉरर वेब सीरीज देखिए।

ओटीटी पर कुछ ऐसी वेब सीरीज मौजूद है जिन्हें देखने के बाद आपकी रूंह कांप जाएगी, आपका गला सूखने लगेगा और आपको खुद से डर लगने लगेगा। इसे अकेले मत देखिएगा वीकेंड पर अपने दोस्तों के साथ आप इसे इंजॉय कर सकते हैं।

टाइपराइटर

नेटफ्लिक्स पर यह वेब सीरीज मिल जाएगी। इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि परिवार छुट्टियां बिताने गोवा जाता है वहां एक विरान जगह होती है और एक हवेली विला के नाम से होती है और उसे हवेली में बेहद डरावनी चीज एकाएक होने लगते हैं।

See also  देश छोड़कर करियर के पीक पर शादी करके जा बसी विदेश, पति ने जताई बच्चे की ख्वाहिश, तो दे डाला रातों-रात तलाक... 

भ्रम

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कल्की कोचलिन की हॉरर वेब सीरीज भ्रम zee5 पर देखने को मिल जाएगी। ये मूवी काफी डरावनी है और हॉलीवुड की हॉरर फिल्मों को टक्कर देती है।

गहराईयां

यह भारत की पहली हॉरर वेब सीरीज है इसे विक्रम भट्ट ने बनाई थी इसमें वत्सल सेठ और संजीदा शेख लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस वेब सीरीज को सिद्धांत सचदेव ने डायरेक्ट किया था और इसमें एक सर्जन की कहानी दिखाई गई है। इस वेब सीरीज को आप व्यू पर देख सकते हैं।

परछाई

zee5 पर आप इस वेब सीरीज को देख सकते हैं। यह लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस हॉरर वेब सीरीज को आप 12 अलग-अलग कहानियों के रूप में देख सकते हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी।

See also  Article 370 Trailer Released : फैंस का इंतजार हुआ खत्म, आर्टिकल 370 का ट्रेलर हुआ रिलीज।

घोल

नेटफ्लिक्स पर इस वेब सीरीज को आप देख सकते हैं इसमें मानव कौल और राधिका आप्टे हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे शख्स की है जिसे मिलिट्री ने पकड़ लिया है। इस कैदी के साथ कई डरावनी घटनाएं होती है जिसके बारे में राधिका पता लगती है। इस वेब सीरीज के केवल तीन पार्ट हैं।