Friday, September 20, 2024
टीवी शो & सीरियलप्राइवेट वीडियोमनोरंजनविडियोज़

सलमान के शो में तृषा कर मधु आएंगी नजर ! एक्ट्रेस के MMS लीक से मचा था बवाल

Trishakar madhu mms viral video : ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के कंटेस्टेंट को लेकर अपडेट आई है। कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन 3 कुछ अलग और हटकर होने वाला है। सलमान खान का शो 15 मई से ओटीटी पर स्ट्रीम होगा। लगातार शो के कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं। इस बार घर में कौन आने वाला है इसको लेकर लगातार खबरे आ रही हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है। MMS लीक के बाद चर्चा में आई तृषा कर मधु 2024 में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हो सकती हैं।

See also  'मार के दिखा दम है तो...' शिक्षिका लेट पहुंची स्कूल, प्रिंसिपल ने कर दी थप्पड़ों की बरसात, फाड़ डाले कपड़े

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की कंटेस्टेंट की लिस्ट में शहजादा धामी, सना सईद, प्रतीक्षा होनमुखे जैसे सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। खबरे हैं कि अब तृषा कर मधु भी इस शो में आ सकती हैं। ये भोजपुरी की एक फेमस एक्ट्रेस हैं इनका कुछ समय पहले MMS लीक हुआ था इसने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब एक्ट्रेस सलमान के शो में बवाल मचाएंगी ऐसा कहा जा रहा है।

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

FilmiBeat की रिपोर्ट के अनुसार तृषा कर मधु का नाम शो के लिए फाइनल किया गया है। मेकर्स की तरफ से उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है। एक्ट्रेस का इस पूरे मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। सलमान के शो में हर बार कोई भोजपुरी इंडस्ट्री से कंटेस्टेंट के रूप में आता है। इस बार शो में तृषा कर मधु को बुलाया जा रहा है। ये खबर सच है तो शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

See also  फिल्म ‘स्पिरिट’ में प्रभास के साथ दिखाई देंगी तृषा कृष्णन, MMS वीडियो के कारण हो चुकी है किरकिरी... 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे