disha patani Oops Moment का शिकार हुई बी-टाउन की ये हसीना, ट्रोल्स बोले- स्कर्ट दिन-पे-दिन…

disha patani Oops Moment

Disha Patani: दिशा पटानी अधिकतर उप्स मोमेंट का शिकार होते रहती हैं। ऐसे में उनका एक नया वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अपने फैंस के साथ अपनी अपडेट को शेयर करती रहती हैं। मगर हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद हर कोई उनके आलोचना कर रहा है।।

इस वीडियो में उन्होंने काफी छोटी स्कर्ट पहनी है और उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।आपको बता दे की हाल ही में दिशा पटानी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ऐक्ट्रेस अपने ब्लैक आउटफिट से सभी को आकर्षित कर रही हैं लेकिन वह इस ड्रेस में काफी अनकंफरटेबल भी महसूस कर रही है। दिशा ने ऑफ शोल्डर ब्लैक टॉप को मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया, लेकिन उनकी स्कर्ट हवा की वजह से बार-बार ऊपर उठ रही है, जिसे एक्ट्रेस कई बार ठीक करती नजर आ आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

ऐसे में दिशा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं।एक्ट्रेस की इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स चमकर अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’दिशा को ड्रेसिंग सेंस की जरुरत है।’ दूसरे यूजर ने लिखा,’ऐसी ड्रेस ही क्यों पहनी है, जिसमें आप अनकंफर्टेबल हो।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा,’स्कर्ट दिन-पे-दिन छोटे होते जा रहे हैं।’
वहीं अगर दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की एक्शन ड्रामा मूवी योद्धा में नजर आएंगी। इसके अलावा ‘कल्कि 2898 एडी’, ‘शोटाइम’ जैसे प्रोजेक्ट्स भी दिशा के नाम हैं।

See also  Anupamaa Promo : ये क्या रिश्तों को बचाने वाली अनुपमा उड़ाएगी शाह परिवार की धज्जियां, आ गया  नया प्रोमो... 
कोबरा-करैत भूल जाइए, यह है दुनिया का सबसे जहरीला सांप, इसका काटा पानी भी नहीं मांगता Krait Snake facts : King Cobra नहीं बिस्तर पर चढ़कर डंसता है ये सांप Sona Dey के MMS वीडियो पर 7 चौंकाने वाले तथ्य जो आपको जानने चाहिए India’s Cheapest Smartphone Market : देश का सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्केट, जहां थोक के भाव मिलता है हर डिवाइस Bollywood Actress Face Nepotism : नेपोटिज्म का किया सामना, हाथ से निकलीं कई बड़ी फिल्में, फिर भी नहीं मानी हार