Thursday, September 19, 2024
मनोरंजन

फिल्म पाने के चक्कर में इस हीरोइन को 10 एक्टर्स को करना पड़ा किस, एक्ट्रेस ने कई साल बाद सुनाई आप बीती

नई दिल्ली:  ऐनी हैथवे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में 2000 के दशक की एक और अजीब ऑडिशन ट्रेंड के बारे में बात की. डेविल वियर्स प्राडा स्टार ने एक चौंकाने वाला एक्सपीरियंस शेयर किया. इस ऑडिशन में उनसे “केमिस्ट्री टेस्टिंग” के नाम पर एक ही दिन में 10 आदमियों को किस करने को कहा गया. हैथवे ने बताया कि यह सब बहुत अजीब था और उन्हें बहुत ही बुरा महसूस हुआ और घिन आने लगी. फिर भी उन्होंने अपने चेहरे पर कुछ जाहिर नहीं होने दिया. वह चेहरे से यही दिखाती रहीं कि वह कितनी खुश और एक्साइटेड हैं.

2000 के दशक में ऐनी हैथवे का ‘घटिया’ केमिस्ट्री टेस्ट

See also  Phycologyical Movie List : इन साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्मों और सीरीज को देख लिया तो उड़ जाएंगे होश... 

वन डे एक्ट्रेस ने वी मैगजीन को बताया, “2000 के दशक में मेरे साथ भी ऐसा हुआ था. एक एक्टर को केमिस्ट्री टेस्ट करने के लिए दूसरे एक्टर्स के साथ इंटिमट होने के लिए कहना आम बात मानी जाती थी जो कि असल में ऐसा करने का सबसे खराब तरीका है.” एक्ट्रेस जिन्होंने हाल ही में एक नई रोमांस फिल्म ‘द आइडिया ऑफ यू’ एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को याद किया जब वो हॉलीवुड में अपनी पहचान बनने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं.

हैथवे ने याद किया वो ऑडिशन  

“मुझसे कहा गया ‘आज हमारे पास 10 लोग आ रहे हैं और आपको चुन लिया गया है. क्या आप उन सभी के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड नहीं हैं?’ और मैंने सोचा, ‘क्या मेरे साथ कुछ गड़बड़ है?’ क्योंकि मैं एक्साइटेड नहीं थी. मुझे लगा कि यह घटिया लग रहा है.”  ऐनी हैथवे ने अपने शुरुआती हॉलीवुड ट्रेंड के बारे में बात की. साथ ही बताया कि उन्होंने कैसे कैसे प्रेशर झेले. “मैंने बस दिखावा किया कि मैं एक्साइडेट थी और इसके साथ आगे बढ़ गया. यह कोई पावर का खेल नहीं था. कोई भी मेरे साथ बुरा व्यवहार करने या मुझे चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं कर रहा था. यह बिल्कुल अलग समय था और अब हम बेहतर जानते हैं.” 

द आइडिया ऑफ यू कहां देखें?

See also  Bhojpuri video: निरहुआ ने अक्षरा सिंह के साथ किया बेडब्रेक रोमांस, वीडियो हुआ वायरल...देखें

द आइडिया ऑफ यू एक सिंगल मां (ऐनी हैथवे) के बारे में एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसे अपनी किशोर बेटी के पसंदीदा पॉप स्टार (निकोलस गैलिट्ज़िन) से प्यार हो जाता है. 2 मई से दुनिया भर में प्राइम वीडियो पर द आइडिया ऑफ यू देखें. 29 वर्षीय गैलिट्जिन रेड, व्हाइट और रॉयल ब्लू (2023), बॉटम्स (2014) और टेकन (2017) में एक्टिंग करने के बाद हॉलीवुड में एक उभरता हुआ सितारा हैं. असल में ऐनी हैथवे का कहना है कि जब वह ऑडिशन में आईं तो उन्हें पता चल गया था कि हार्टथ्रोब हेस के रोल के लिए गैलिट्ज़िन सबसे बेस्ट चॉइस हैं.

See also  अनुपमा की गद्दी पर बैठ सकती हैं टीवी की ये अद्भुत हसीनाएं, रूपाली गांगुली हुई राजनीति में शामिल

Source : NDTV