Thursday, September 19, 2024
क्राइम

मामा के साथ भागी भांजी, शादी रचाई, 7 माह रहे साथ में, लड़की का बयान सुन मुंह ताकती रह गई पुलिस

पूर्णिया. कहते हैं ‘इश्क और प्यार में सब कुछ जायज है लेकिन कभी-कभी प्यार के चक्कर में लोग रिश्ते नाते तक भूल जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है पूर्णिया में जहां एक कलयुगी मामा-भांजी ने रिश्ते को तार-तार कर डाला. दोनों की प्रेम कहानी काफी चर्चा में है. घटना कस्बा थाना इलाके की है. परिजनों ने कसबा थाना में इसकी लिखित शिकायत भी की थी. पुलिस ने आरोपी मामा मिट्ठू और भांजी को हिरासत में ले लिया है.

घटना के बाबत लड़की के पिता और चाचा ने कहा कि 22 सितंबर को उनकी बेटी गढ़बनैली उच्च विद्यालय में पढ़ने गई थी. वहां से लौटने के दौरान उसके भाई के साले यानी लड़की के चचेरे मामा उसे अपने बाइक पर बैठाकर ले गए. इसके बाद वह उन्होंने भांजी का फर्जी सर्टिफिकेट बनाकर नोटरी के पास जाकर शादी भी रचा ली. वही लड़की का कहना है कि मामा ही उसकी पति है और वह उसी के साथ ही रहना चाहती है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

लड़की के परिजनों ने 22 सितंबर को उनकी बेटी गढ़बनैली स्थित स्कूल के लिए निकली थी लेकिन स्कूल की छुट्टी के बाद बीच रास्ते से ही मिट्ठू नाबालिग भांजी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. जब देर शाम तक लड़की घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला. बाद में पता चला कि मिट्ठू उसे अपने साथ भगा ले गया है. थाने में मिट्ठू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई, लेकिन शुरू में पुलिस ने कोई मदद नहीं की. 8 माह बाद पुलिस ने दोनों को खोज निकाला.

लड़की के चाचा ने कहा, ‘मेरी भतीजी स्कूल से पढ़कर आ रही थी, तभी सुभाष चौक के पास मेरे भाई के साले मिट्ठू कुमार ने अपने दोस्तों के साथ उसका अपहरण कर लिया. फिर बहला-फुसलाकर शादी रचा ली. पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. फर्जी कागजात से कोर्ट मैरिज की है. आज कस्बा थाना में हम लोग दिनभर बैठे रह गए. पुलिस का कहना है कि दोनों को पूर्णिया कोर्ट में पेश करेगी.’

See also  Renukaswamy Murder Case : अभिनेता दर्शन को जेल में मिल रहीं VIP ट्रीटमेंट के बदले 7 ऑफिसर हुए सस्पेंड... 

Source