Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियलविडियोज़

‘आश्रम’ की अभिनेत्री का एयरपोर्ट पर हो गया oops moments, और वीडियो हुआ खूब वायरल

ईशा गुप्ता ऊप्स मोमेंट वायरल वीडियो: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, जो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती नजर आती हैं, ने हाल ही में ‘आश्रम’ वेब सीरीज में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता। भले ही बहुत से लोगों ने वेब सीरीज़ का बहिष्कार किया, फिर भी इसने संख्या तोड़ना जारी रखा। इस बीच ज्यादातर लोग वेब सीरीज के अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

अभी हाल ही में ईशा गुप्ता एक बार फिर उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। जी हां, वह कई बार अपनी कुछ ड्रेसेज को लेकर मुसीबत में फंस चुकी हैं, जिसके चलते वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ईशा गुप्ता ने ‘आश्रम’ वेब सीरीज में अपने किरदार से सुर्खियां बटोरीं, हालांकि, उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने हमेशा दर्शकों पर प्रभाव छोड़ा है।

See also  'तौबा तौबा' पर किया 6 महीने की प्रेग्नेंट दृष्टी धामी ने जबरदस्त 'डांस', फैंस हुए फिदा कहा- गजब...

जहां कई लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं तो वहीं कई लोग उनकी हॉट तस्वीरें देखने के बाद उन्हें ट्रोल भी करते हैं। ट्रोल करना किसी के लिए नई बात नहीं है. ऐसा दशकों से होता आ रहा है.

इस समय ईशा गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रोलर्स के मुताबिक, भले ही वह पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन फिर भी ठीक से तैयार नहीं हुई हैं।

ईशा गुप्ता का उफ़ मोमेंट वायरल वीडियो :

हाल ही में ईशा गुप्ता एक इवेंट के लिए मुंबई गई थीं, जहां वह पैपराजी के लिए पोज दे रही थीं, जिसमें उन्होंने सफेद बॉडीकॉन ब्रालेस ड्रेस पहनी हुई थी।

See also  Legend Of Prince Rama : जापान में बनी इस रामायण ”द लीजेंड ऑफ प्रिंस रामा” को भारत में करना पड़ा था बैन, जाने क्या थी इसके पीछे की वजह?

वीडियो के ध्यान खींचने के तुरंत बाद लोगों ने ईशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जहां कई लोगों ने सवाल किया कि क्या उन्होंने घर से निकलने से पहले शीशा चेक नहीं किया था, वहीं कुछ ने कहा, ‘आपको शर्म आनी चाहिए’। एक यूजर ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर दी और लिखा, “उर्फी, ईशा, क्या फर्क है?”

Source