Netflix की ये वेब सीरीज की बोल्डनेस देख आप को लगेगा की आपने सॉफ्ट पोर्न देख लिया, फिर भी लोग करते है इंतज़ार

bold and hot hollywood web series

हॉट और बोल्ड, यहां कुछ अतींद्रिय वेब शो हैं जो आपके आनंद को बढ़ा सकते हैं और आनंदित कर सकते हैं, खासकर सप्ताह के दिनों में जब आप व्यस्त दिन के बाद आराम करना चाहते हैं और खूब मौज-मस्ती करना चाहते हैं।

पैसा कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें

ये शो बेहद हॉट हैं और कुछ तो आपको अगले दिन लंबे समय तक स्वप्निल विचार देते रहेंगे। नीचे जांचें:

The Affair

यह श्रृंखला पहली बार 2014 में टेलीविजन पर शुरू हुई और एक बड़ी हिट रही और 5 सीज़न तक चली। यह सब खूबसूरत लोगों और उनके गुप्त संबंधों के बारे में है और इसमें एक हत्या भी शामिल है जो चीजों को और मसालेदार बनाती है। कहानी मुख्य रूप से इस बात की पड़ताल करती है कि विवाहेतर संबंध किसी व्यक्ति की भावनाओं पर कितना गहरा प्रभाव डालते हैं। आप अमेज़न प्राइम और हुलु पर सभी सीज़न देख सकते हैं।

See also  इन् वेब सीरीज और बोल्ड फिल्में को देख सोच में पड़ जायेंगे, इतना बोल्ड सीरीज कैसे बन सकता है फिर भी छिप कर देखोगे।

Bridgerton

पैसा कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें

यह नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित पहला शो है जो 1800 के दौरान रीजेंसी काल में सेट किया गया था। उन दिनों अंग्रेजी समाज की संरचना काफी रूढ़िवादी थी और एक विशेष उम्र तक पहुंचने के बाद महिलाओं के जीवन में शादी ही एकमात्र प्राथमिकता थी। लेकिन इसने उन महिलाओं को निंदनीय मामले रखने से नहीं रोका, जो सभी कुलीनों के साथ यौन संबंध बनाने में लगी थीं, भले ही दरवाजे के पीछे। नेटफ्लिक्स पर ब्रिजर्टन के सभी सीज़न देखें।

Conversations with Friends

आयरिश लेखिका सैली रूनी के उपन्यास पर आधारित कन्वर्सेशन्स विद फ्रेंड्स दो जोड़ों और उनके अफेयर्स की कहानी है। यह एक आत्मविश्लेषणात्मक कहानी है और आमतौर पर आम दर्शकों को पसंद नहीं आती। लेकिन इस विशेष कहानी ने सही असर डाला। आप इस 2022 ओटीटी रिलीज़ को हुलु पर देख सकते हैं।

See also  Trishakar Madhu Viral Photo : एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु की ऐसी फोटो को देखकर हर कोई हुआ शर्म से पानी पानी, यूजर्स ने दी भर भर कर गाली

पैसा कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें

Easy

शिकागो ईज़ी की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फ़िल्म प्रेम जीवन, पूर्व प्रेमिकाओं, अफेयर्स और टिंडर पर हुकिंग के प्रयोगों के बारे में है। यह शो अंतरंगता, रिश्तों और मामलों में भेद्यता को देखने का एक यथार्थवादी दृष्टिकोण है। प्रेम संबंधों के नए पहलुओं को जानने के लिए इसे नेटफ्लिक्स पर देखें।

Elite

यह एक किशोर नाटक है जो स्पेन के अमीर हाई स्कूल में किशोरों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। स्वाभाविक रूप से, इसमें बहुत सारे मामलों, अंतरंग दृश्यों और एक मर्डर मिस्ट्री से लेकर सब कुछ शामिल है जो शो को बेहद योग्य बनाता है। यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

See also  इन ‘A रेटेड’ वेब सीरीज को बंद दरवाजे के पीछे ही देखे, नहीं तो पड़ जाएगा लेने जा देना... 

पैसा कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें