Thursday, September 19, 2024
विडियोज़

Anaconda Ka Video: विशालकाय एनाकोंडा के साथ तैरता दिखा शख्स, देखते ही हिल गई जनता | देखें वीडियो

Viral Video: विशालकाय एनाकोंडा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देख सकते हैं कि कि शख्स कैसे उसके साथ तैराकी कर रहा है.

Viral Video: सांपों की कई प्रजातियां होती हैं, जिनमें एक से एक खतरनाक सांप होते हैं. कुछ सांप तो ऐसे भी होते हैं, जो एक ही दंस में जीवन लीला समाप्त कर देते हैं. सोशल मीडिया पर सांप और अजगर से जुड़े वीडियो आए दिन सामने आते रहते हैं. मगर इस बार विशालकाय एनाकोंडा का वीडियो सामने आया है. इसमें जिस तरह का नजारा दिखा उसने सबको हैरान कर दिया. इस वीडियो में एक शख्स एनाकोंडा के साथ बड़े आराम से तैर रहा है. ये वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है. ये तैराक एनाकोंडा के साथ ऐसे तैराकी कर रहा जैसे वो उसका दोस्त हो.

See also  'सिद्धू मूसेवाला लौट आए हैं', सिंगर की मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म तो सोशल मीडिया पर गूंज उठी हैं दुआएं

एनाकोंडा के साथ शख्स की तैराकी

ध्यान खींच रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक तैराक नदी में एनाकोंडा के साथ बड़े आराम से तैर रहा है. तैराक ने एनाकोंडा के साथ तैरते हुए वीडियो भी बनाया है. वीडियो में एनाकोंडा काफी विशालकाय नजर आ रहा है. लेकिन फिर भी शख्स बिना डरे पानी में तैरता दिख रहा है. लोगों के लिए ये चौंकने वाली बात है कि कोई शख्स एनाकोंडा के साथ इतना आराम से कैसे रह सकता है. पोस्ट के अनुसार ये तैराक एक अनुभवी वन्यजीव संचालक भी है. उसने अपनी सुरक्षा के लिए सभी सावधानियां बरती हुई थीं.

See also  Kulhad Pizza Couple Viral Video : अब आया कुल्हड़ पिज्जा कपल का नया बयान कहा - आज जिंदा हूं तो सिर्फ अपन बेटे के कारण... 

हैरान कर रहा नजारा

इस वीडियो को एक्सपर शेयर किया गया. वीडियो को शेयर करने वाले अकांउट @safari.travel.ideas ने कैप्शन में लिखा, “स्पष्ट होने के लिए, हम एनाकोंडा के साथ तैरने की अनुशंसा नहीं करते हैं. वास्तव में हम किसी भी ऐसे बड़े सरीसृप के साथ पानी में न उतरने की सलाह देंगे जो इंसान को खाने में सक्षम हो. हालांकि, कुछ लोगों के पास इसे सुरक्षित रूप से करने के लिए विशेषज्ञता होती हैं. उनका सम्मान करें.” इस वीडियो को 5.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर्स ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, “साबित करो कि कैमरामैन नहीं मरा.” दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे यह पसंद है कि वे कैसे चेतावनी देते हैं कि एनाकोंडा के साथ न तैरें जैसे कि मैं इसे कल करने की योजना बना रहा था.”

See also  Sanjana Sanghi oops moments : Oops मोमेंट्स का शिकार हुईं संजना सांघी, एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा

Source