Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबक्राइम

बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया 6 साल तक किया रेप, दरिंदगी की हद्द यहां नहीं हुई खत्म तो शादी… 

हमारे समाज में हर रिश्ते को एक दायरे से बांधा गया है जिसकी अपनी ही मर्यादा होती है ऐसा ही एक निष्पक्ष और निष्पाप रिश्ता बाप और बेटी का रिश्ता इस दुनिया में माना जाता है। हमारे समाज के सबसे खास रिश्तों में से एक बाप और बेटी का रिश्ता होता है जिसे प्यार, विश्वास, सुरक्षा और दोस्ती के अनमोल बंधन से लोग बांधते है। लेकिन इस कलयुग में एक राक्षस बाप ने इस प्यारे और नाजुक रिश्ते को तार-तार कर कलंकित करके रख दिया।

मालूम हो कि इस केस में वहशी बाप ने अपनी ही सगी बेटी के साथ तकरीबन छह साल तक रेप किया। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता का वहशी बाप बचपन से ही पीड़िता का यौन शोषण कर रहा था। मालूम हो कि ये दिल दहला के रख देने वाला मामला ब्रिटेन के मर्सीसाइड का है। मिली खबर के अनुसार पीड़ित लड़की एली एशब्रुक जब बड़ी हो रही थी, तो उसका पारिवारिक जीवन बाहर के दुनिया वालों को बिलकुल परफेक्ट दिखाई देता था। लेकिन अंदर से एली का जीवन काफी घिनौना था। मालूम हो कि 59 वर्षीय डेविड एशब्रुक अपनी ही सगी बेटी एली का लगातार छह साल तक यौन शोषण करता आ रहा था। वहीं यह घिनौना खेल तब से ही शुरू हो चुका था जब एली महज 12 वर्ष की थी। अब पीड़ित लड़की एली की उम्र 23 साल की हो चुकी है।

See also  Crime News : पत्नी को बंधक बनाकर तीन दिन तक किया दुष्कर्म, पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मालूम हो कि पीड़िता का पिता एक पीडोफाइल है जिसका मतलब बच्चों का यौन उत्पीड़न करने वाला होता है। ज्ञात हो कि पीडोफाइल यानी कि बाल यौन अपराधी कम उम्र के बच्चों के लिए यौन रुचि रखता है और मौका पाते ही मासूम बच्चों को अपना पर शिकार बना लेता हैं। यहां भी ठीक यही एली के पिता ने भी किया।