Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Harshaali 10th CBSE Board Result : ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी अका हर्षाली मल्होत्रा ने बजाया 10वीं CBSE Board में अपने नाम का डंका, हुई हेटर्स की बोलती बंद… 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान और सबके चहेते भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभाकर सबके दिलों पर छा जाने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा उम्र के उस पड़ाव पर आ चुकी है जहां से उन्हें अपने करियर की दिशा तय करनी है।

मालूम हो कि हर्षाली अब 16 साल की हो गई हैं, 16 साल की होने के साथ ही उन्होंने अपने 10वीं बोर्ड के एग्जाम को भी पास कर लिया है, और सिर्फ पास ही नहीं किया है बल्कि अच्छे नंबरों से भी किया है। बस फिर क्या इसी के साथ हर्षाली ने अपने उन तमाम आलोचकों के मुँह पर करारा तमाचा जड़ते हुए जवाब भी दे दिया है, जो अक्सर उनपर सवाल उठाते रहे थे।

मालूम हो कि हाल ही में 10वीं के सीबीएसई बोर्ड के रिजल्ट आए हैं जिसमें अपनी  ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने कमाल दिखाते हुए है 83 प्रतिशत लाकर उन तमाम लोगों की बोलती बंद कर दी है, जो उन्हें रील्स बनाने के कारण अक्सर जमकर कोसा करते थे।

See also  Dipika singh troll : टीवी की इस संस्कारी बहू का अतरंगी डांस देख, भड़के दर्शक बोले 'नाच न जाने आंगन टेढ़ा'... 

‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी यानी कि Harshaali Malhotra ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने कॉमेंट सेक्शन में आए सवाल दिखाते हुए दिखाई दे रहीं हैं रही हैं। उसके तुरन्त बाद ही हर्षाली ने एक रील शेयर करते हुए गुड न्यूज बताया है कि उनके 10वीं सीबीएसई बोर्ड में 83 पर्सेंट आए हैं।