Rakhi Sawant Health Update : एक्स हस्बैंड आदिल खान ने किया राखी सांवत पर तंज, बोले- ड्रामा क्विन जेल जाने से बचने के लिए लग गई ड्रामा करने में… 

Rakhi Sawant Health Update

इन दिनों सोशल मीडिया पर राखी सावंत की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में राखी को अस्पताल के बेड पर देखा जा रहा हैं. मालूम हो कि जब राखी की बीमारी होने की खबर वायरल हुई तो पहले राखी के एक्स पति रितेश सामने आए और फिर राखी की बीमार होने की खबर को सच बताते हुए कहा वो सच में बीमार है वहीं दूसरी ओर उनके दूसरे एक्स पति आदिल ने ड्रामा क़रार दिया है राखी के बीमारी को. 

मालूम हो कि राखी पहले एक्स पति रितेश ने राखी की हालत पर विस्तार से बात करते हुए बताया कि राखी ने अपनी इमेज ही कुछ ऐसी बना रखी है कि लोगों को उनकी सच बातें भी ड्रामा ही लगती है. लेकिन इस बार राखी की सच्चाई का गवाह मैं हूं और मै उनकी सच्चाई बताते हुए आप सब को ये बताना चाहता हूँ कि राखी सच में क्रिटिकल स्टेज में हैं. आगे रितेश ने कहा कि बचपन वाली कहानी याद दिलाते हुए कहा कि राखी की हालत भेड़िया वाली हो गई है. इसीलिए आज जब राखी सच में क्रिटिकल हुईं तो किसी को यकीन ही नहीं आ रहा है उनकी बातों में. हालाँकि आगे रितेश ने ये भी कहा कि राखी जल्द ही रिकवर करेंगी.

See also  Sanjana Sanghi Oops moments Video : संजना सांघी हुईं Oops मोमेंट का शिकार, कैमरे के सामने एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा, देखें वीडियो

वहीं राखी के दूसरे एक्स पति आदिल ने साफ़-साफ़ इसे राखी का ड्रामा कहा है क्योंकि राखी के पास जेल जाने से बचने के लिए और कोई रास्ता नहीं है. इसीलिए ड्रामा क्विन ड्रामा कर रहीं हैं.