Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियलमनोरंजन

suhaagan chudail : नागिन को टक्कर देने के लिए आ गई है सुहागन चुड़ैल, कहानी सुनकर फैंस बोले- रूह कांप जाएगी बॉस… 

आखिर कलर्स पर आने वाले नए प्रोजेक्ट ‘सुहागन चुड़ैल’ की कहानी से पर्दा उठ गया है. नागिन को टक्कर देने के लिए कलर्स पर आ रहीं हैं फैंटसी-थ्रिलर-रोमांस से भरपूर सीरियल ‘सुहागन चुड़ैल’. बीते दिनों ‘सुहागन चुड़ैल’ का एक और प्रोमो मेकर्स के द्वारा रिलीज़ किया गया, इस रिलीज के साथ ही किरदारों की भी झलक दर्शकों को देखने को आखिरकार मिल ही गई. मालूम हो कि कलर्स का आगामी प्रोजेक्ट ‘सुहागन चुड़ैल’ सच्चे प्यार और दूसरी दुनिया की ताकत के बीच युद्ध की कहानी है. 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस बिलकुल ही फ्रेश कहानी में, सोलह श्रृंगार एक दोधारी ताबीज़ बन जाता है – जब इसे एक दुष्ट चुड़ैल, निशिगंधा पहनती है. मंत्रमुग्ध कर देने वाली इस कहानी में एक ओर जहां सोलह श्रृंगार एक खतरनाक हथियार के रूप में निशीगंधा के लिए कार्य करता है, वहीं दीया के लिए एक सुरक्षात्मक घेरा बनाते हुए पवित्र रूप में काम करता है.

See also  Shilpa Shetty Airport Video Viral : बेटी के साथ सूटकेस पर राइड करते हुए दिखाई दी शिल्पा शेट्टी, सूटकेस पर बैठकर पहुंची अपनी कार तक देखें वीडियो?

मेकर्स ने हर महिला का प्रिय ‘सोलह श्रृंगार’ को ही केंद्र में रखकर नयी कहानी की रूपरेखा बुनी है और यही सोलह श्रृंगार इस नए सीरियल की दोनों नायिकाओं के बीच एक महायुद्ध को जन्म देकर दर्शकों का मनोरंजन करेगा . मालूम हो कि निशिगंधा के रूप में मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा, वहीं दीया की भूमिका में देबचंद्रिमा सिंघा रॉय, और मोक्ष के रूप में दर्शक ज़ैन इबाद खान को देखेंगे.