Friday, September 20, 2024
टीवी शो & सीरियलविडियोज़

Harshad Chopda के प्यार से भरे जंजाल में फंस गई थी ये TV हसीनाएं, 16 साल छोटी लड़की संग थे शादी के सपने

टीवी दुनिया के सबसे मशहूर अभिनेता और लड़कियों के दिल की धड़कन हर्षद चोपड़ा का आज के दिन जन्मदिन है। मालूम हो कि मोस्ट एलीजीबल बेचलर हर्षद आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। मालूम हो कि 41 के हो चुके हर्षद आज भी लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय है। तभी तो हर्षद की गर्लफ्रेंड की लिस्ट भी काफी लम्बी चौड़ी है हालांकि ये अलग बात है कि छोटे पर्दे का ये मोस्ट एलीजीबल बेचलर 41 की उम्र में भी कुवांरा ही है।

मशहूर टीवी अभिनेता हर्षद चोपड़ा अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए ही रहते हैं। साथ ही अपनी लव लाइफ को दुनिया से लाख छुपाने की कोशिश करने पर भी छुपा नहीं पाते हैं। मालूम हो कि अभिनेता का आज 17 मई को अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं। मालूम हो कि अभिनेता आज भी कुंवारे ही जबकि ऐसा नहीं है कि Harshad Chopda के प्यार में कोई लड़की नहीं पड़ी है अभिनेता ने अब तक अपने करियर में ना जाने कितनी ही लड़कियों को डेट किया है।

See also  Anaconda Ka Video: विशालकाय एनाकोंडा के साथ तैरता दिखा शख्स, देखते ही हिल गई जनता | देखें वीडियो

1. अदिति गुप्ता (Aditi Gupta)

अदिति गुप्ता और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी वाली मशहूर धारावाहिक किस देश में है मेरा दिल को कोई कैसे भूल सकता है। मालूम हो कि सीरियल के साथ ही दोनों असल जिंदगी में भी एक दूजे को डेट किया था लेकिन आपसी लेकिन मनमुटाव के करण दोनों अलग हो गए। 

2. कश्मीरा ईरानी (Kashmira Irani)

हर्षद चोपड़ा की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में अगला नाम अंबर धारा की अभिनेत्री कश्मीरा ईरानी है। ये अलग बात है कि दोनों का रिश्ता भी नाकामयाब हो गया। 

See also  Article 370 Review : यामी की अदाकारी की हो रही है हर जगह तारीफ, अहम विषय पर बनी संवेदनशील फिल्म

3. सृति झा (Sriti Jha)

मशहूर सीरियल सौभाग्यवती भव से अभिनेत्री  सृति झा और हर्षद चोपड़ा की प्रेम कहानी भी शुरू हुई थी। लेकिन दोनों की ओर से कभी भी इस खबर की पुष्टि नहीं की गई।

4. जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

वहीं टीवी के मशहूर सीरियल बेपनाह प्यार में अभिनेत्र जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी भी बनी थी। हालांकि कुछ समय के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

See also  हैंड बैग से प्रेग्नेंट सोनाक्षी सिन्हा ने छुपाया अपना बेबी बंप, देर रात पति जहीर के साथ डिनर पर हुई स्पॉट...

5. प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod)

अभी हाल फिलहाल हर्षद की प्रेम कहानी ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ के साथ शुरू हुई हैं, हालांकि ये अलग बात है कि इस जोड़ी ने हमेशा ही एक दूसरे को दोस्त ही बताया दुनिया के सामने।