Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियलताज़ा खबरें

Returning of Sodhi in TMKOC : आ गए एक बार फिर से एन्टरटेन करने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी.. 

टीवी की दुनिया का सबसे लम्बा चलने वाला धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए खुशखबरी है रोशन सिंह सोढ़ी वापस आ चुके हैं. मालूम हो कि रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरचरन सिंह सोढ़ी पिछले कई दिनों से लापता थे. मिली जानकारी के अनुसार सोढ़ी के लौटने पर पुलिस ने सोढ़ी से पूछताछ की जिसमें सोढ़ी ने बताया कि वो मन की शांति के लिए लम्बी यात्रा पर चले गए थे. 

मालूम हो कि पुलिस ने सोढ़ी को तलाश करने की बहुत कोशिश की थी , लेकिन पुलिस को सोढ़ी नहीं मिले थे. लेकिन मिली खबरों के अनुसार सोढ़ी कई दिनों तक गायब रहने के बाद 17 मई को खुद ही वापस घर लौट आए हैं. वहीं पुलिस के पूछताछ में सोढ़ी ने पुलिस को बताया कि वो धार्मिक यात्रा के लिए दुनियादारी छोडकर घर से निकलकर अमृतसर, लुधियाना जैसे कई शहरों में घूम रहे थे. 

लेकिन फिर बाद में सोढ़ी को ये एहसास हुआ कि अब बहुत हो गई यात्रा अब वापस घर लौटने का समय हो गया तो वो वापस आ गए. मालूम हो कि बीते 22 अप्रैल को सोढ़ी की गुमशुदकी को लेकर उनके परिवार ने पंजाब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें सोढ़ी के परिवार वालों ने बताया कि सोढ़ी दिल्ली से मुंबई के लिए निकले तो लेकिन वो मुंबई नहीं पहुंचे और न ही दिल्ली वाले घर में वापस लौटकर आए. मालूम हो कि गुरुचरन के लापता होने की खबर उनके पिता ने पुलिस में दर्ज करवाई थी. शुरुआती जांच में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में सोढ़ी का आखिरी लोकेशन दिल्ली में ही मिला था.