Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबविडियोज़

Viral Video : सच में शौक बड़ी चीज है बाबु भैया ! तभी तो ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी बाइक ने को देखकर इस आदमी ने कही ये बात… 

इन दिनों हम सब के जीवन का अगर सबसे महत्वपूर्ण अंग कुछ है तो वो है सोशल मीडिया, थोड़े से शब्दों में कहे तो सोते-जागते, हंसते-रोते, हर जगह इन्टरनेट ने अपना पांव पसार रखा है. हर दिन चाहे हम सड़क पर हो या घर में कोई न कोई चीज हमारा ध्यान खिंच ही लेती है। वैसे तो देखा जाए तो सबकुछ नॉर्मल ही होता है। वही रोज के गाड़ी, दुकानें, सड़क लेकिन इन्हीं में से कुछ न कुछ ऐसा दिखाई दे ही जाता है जो कुछ अलग होता है और हमारा ध्यान खिंच लेता है। फिर तो लगता है जल्दी से जल्दी इसके बारे में सबको बताया जाए कुछ ऐसा ही इस इंसान के साथ भी हुआ। 

See also  वरुण धवन की वजह से Alia Bhatt हुई थीं शर्मिंदा, एक्टर ने गोद में उठाकर किया ऐसा काम कि हो गया Oops Moment

दरअसल एक आदमी ने सड़क पर एक ऐसी बाइक देखी जिसने उस आदमी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। बस फिर क्या उस आदमी ने भी देर नहीं करते हुए उस बाइक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में ट्रैफिक सिग्नल पर कुछ गाड़ियां खड़ी हैं। उन्हीं गाड़ियों के बीच एक बुलेट बाइक भी खड़ी है लेकिन बुलेट थोड़ा स्पेशल है। आखिर क्यों तो भाई बुलेट बाइक में एक्स्ट्रा पहिए लगवाए गए थे वैसे ही जैसे विकलांग लोगों की बाइक या स्कूटी में होते हैं। 

वीडियो बनाने वाले आदमी ने कैप्शन में लिखा है कि चलाने वाला निश्चित रूप से कोई विकलांग व्यक्ति है जो बुलेट में सपोर्टिंग टायर लगाकर चला रहा है लेकिन शौक बड़ी चीज़ है चला बुलेट ही रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल haren_1001 के से शेयर किया गया है।