Anupama New Entry : अनुपमा के बुरे दिन हुए शुरू, TV के इन सीरियल में होगी नई एंट्री, बनेगे TRP सरताज…

Anupama New Entry

इन दिनों टीवी की दुनिया में कई ऐसे धारावाहिक हैं जो अपनी टीआरपी की दशा सुधारने की जुगत में लगे हुए है इसके लिए धारावहिकों के मेकर्स नई एंट्री कराने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। यहाँ तक कि कुछ शोज में नए सितारे कदम भी रख चुके हैं तो वहीं कुछ में अभी नयी एंट्री होना बाकी हैं। नयी एंट्री करने वाले सरियल्स कि लिस्ट में कई मशहूर सीरियल शामिल है। दरअसल सीरियल्स के मेकर्स इस भरी बदलाव के लिए इसलिए तैयार हुए है क्योंकि उन्हें टीआरपी लिस्ट में शामिल होने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ रहा हैं।

See also  Anupama Spoiler Alert : अब श्रुति बनेगी अनुपमा कि नई दुश्मन, वही बेटी आध्या आएगी अनुपमा के नजदीक…

इन सीरियल कि हालत ऐसी है कि रोज नए ट्विस्ट और टर्न्स लेन के बाद भी टीआरपी पर ज्यादा असर नहीं हो पा रहा है। इसीलिए अब इन शोज के मेकर्स ने अपने टीवी शोज में नए सितारों की एंट्री कराकर कहानी ही बदलने का सोच लिया है। इस लिस्ट में ‘उडारियां’, ‘कुंडली भाग्य’ से लेकर ‘गुम है किसी के प्यार में’ जैसे शोज शामिल है।

1. रिंकू धवन- उडारियां

    जनरेशन लीप के साथ ही ‘उडारियां’ में एक और नई एंट्री होगी अभिनेत्री रिंकू धवन शो के रूप में।

    2. अभिषेक निगम – गुम है किसी के प्यार में

    वही मशहूर धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ में शक्ति अरोड़ा को रिप्लेस करके अभिषेक निगम की भी एंट्री होने वाली हैं।

    3. अविनेश रेखी-उडारियां

    15 साल के लीप के साथ ही मशहूर धारावाहिक उडारियां में चौथी जनरेशन कि कहानी शुरू होगी और इस बार अविनेश रेखी मुख्य भूमिका में होंगे।

    4. सोनल वेंगुरलेकर- डोरी

    वही कलर्स के टीवी शो ‘डोरी’ में गंगा प्रसाद की एक्स वाइफ के रोल में सोनल वेंगुरलेकर दिखाई देंगी।

    5.श्रेया जैन- उडारियां

    वही उडारियां में अभिनेता अविनेश रेखी के साथ अभिनेत्री श्रेया जैन दिखाई देंगी।

    6.गौरव शर्मा- अनुपमा

    ‘अनुपमा’ में पारितोष किरदार निभा रहे आशीष मेहरोत्रा को रिप्लेस करके अभी हाल ही में सीरियल में गौरव शर्मा ने एंट्री की है।

    See also  Ramanand Sagar Ramayan Actor : रामानंद सागर की रामायण में काम करने वाले वह मुस्लिम एक्टर जिन्होंने निभाए 11 से भी ज्यादा किरदार, अब है यह हाल

    7.करणवीर बोहरा – गुम है किसी के प्यार में

    वही ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स इसकी टीआरपी रेटिंग सुधारने के लिए नए ट्विस्ट और टर्न्स के साथ करणवीर बोहरा की एंट्री करवाने वाले है।

    8.अद्रिजा रॉय – कुंडली भाग्य

    इसके साथ ही लम्बे अर्से से चला आ रहा सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ भी जल्द ही लीप लेगा और भी इसमें मुख्य भूमिका में अद्रिजा रॉय और पारस कलनावत दिखाई देंगे।