Thursday, September 19, 2024
मनोरंजन

Top 10 TV Gossips : एक बार फिर से उर्फी ने लगाई आग रैंप पर, गौहर खान को नहीं दिया देने वोट… 

छोटा पर्दा यानी कि हम सब का बुद्ध बक्सा अब कहीं से भी छोटा नहीं रह गया है। हर दिन टीवी की दुनिया में एक बावल उठता जो कि कल के दिन भी मचा है। एंटरटेनमेंट के गलियारे से कल कई बड़ी खबरें सामने आई हैं, कुछ खबरे तो ऐसी है जो किसी को भी हैरान करने के लिए काफी हैं। मालूम हो कि कल यानी कि 20 मई को लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग के छठे चरण के लिए वोटिंग थी जिसमें गौहर खान भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए गईं हुई थी लेकिन अफसोस गौहर को वोट डालने नहीं दिया गया। वहीं कल की दूसरी सबसे बड़ी खबर बन के उर्फी जावेद आई है जिन्होंने अपनी जबरदस्त रैंप वॉक से रैंप पर आग लगाकर कल रख दिया। 

See also  Urfi Javed oops moment : उर्फी जावेद के 'उफ़ मोमेंट' ने 'डांट' वाले पैप्स को कैद कर लिया, 'कोई इज्जत नहीं है… शर्म नहीं है'

1. मशहूर कॉमेडीयन और ड्रामा क्विन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत पिछले दिनों काफी बीमार थी जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा था अब पता चला है कि राखी को पेट में ट्यूमर हो गया है जिसकी राखी ने सर्जरी कराई है। 

2. आखिर अपने फोबिया पर काबू पाते हुए करणवीर मेहरा ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ खेलने से पहले ही विजेता बनकर सामने आए हैं ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में हिस्सा लेने का फैसला लेकर मालूम हो कि करणवीर मेहरा को एक्रोफोबिया के साथ क्लॉस्ट्रोफोबिया भी है।

3. वहीं सबसे हैरान करने वाली घटना तो मशहूर टीवी के अभिनेता अर्जुन बिजलानी के साथ हुई हैं। मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता को 40 हजार रुपये की चपत किसी ने क्रेडिट कार्ड स्वाइप करके लगा दिया है।

See also  Urfi Javed on Side Actors : अब Urfi Javed ने उठाया टीवी इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा, बोली- मुझे कुत्तों से भी बुरी तरह करते है ट्रीट…

4. वहीं मशहूर टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना के एक फैन ने उनसे उनके हनीमून प्लान के बारे में ही पूछ ड़ाला। 

5. वहीं ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप के बारे में अभिनेता अभिषेक कुमार ने कहा उन्हें पहले ही मालूम था कि दोनों का रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं टिकेगा।

6. अनुपमा छोड़ने के बाद आशीष मेहरोत्रा ने स्वीकार किया उनकी आर्थिक स्थिरता में परेशानी आई है। 

 7. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने बेटे रुहान को मुंबई दर्शन करवाने निकले।

8. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट डालने गईं गौहर खान को वोट नहीं डालने दिया गया। 

9. उर्फी जावेद ने रैंप वॉक के दौरान अपने स्टाइल और स्वैग लोगों का दिल जीत लिया।