Gauhar Khan Got Angry : गौहर खान के साथ मतदान केंद्र पर आखिर ऐसा क्या हो गया, गुस्से में लाल-पीली होती हुईं निकलीं बाहर… 

Gauhar Khan Got Angry

कल लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 6 राज्यों में पांचवे चरण की वोटिंग हुई है, पांचवे चरण के लिए हुई वोटिंग महाराष्ट्र में भी हुई है। वहीं लगातर मुंबई में वोट करने के लिए आम जनता से लेकर सेलेब्स मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए पहुँचे। अक्षय कुमार, फरहान अख्तर , जाह्नवी कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और धर्मेंद्र जैसे कई सितारों ने अपने वोट का प्रयोग करके देश के बिकास में अपना सहयोग दिया। 

इसके अलावा सभी ने वोट कास्ट करने के बाद कैमरे पर स्याही वाली उंगली को फ्लॉन्ट करते हुए फोटो खिंचवाते हुए लोगों से वोट करने की अपील भी की। लेकिन इन सब के बीच अपने मत का प्रयोग करने के लिए गईं मशहूर अभिनेत्री गौहर खान पोलिंग बूथ से गुस्से में लाल-पीली होती हुईं बाहर निकलीं। गौहर का ये वीडियो कल से ही सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में गौहर खान को पोलिंग बूथ से गुस्से में तमतमाते हुए बाहर निकलते हुए देखा जा रहा है। 

वहीं जब उनसे उनके गुस्से की वजह जानने की कोशिश की गई तब उन्होंने कहा केंद्र का मैनेजमेंट बहुत ही ज्यादा खराब है। आगे अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने हार नहीं मानी और , दूसरे बूथ पर जाकर अपनी बुढ़ी मां के साथ वोट कास्ट किया।

See also  Kareja Kareena Niyan Song : करेजा करीना नियन` गाने ने मचा दिया धमाल, लोगों का मचला दिल पारुल ठाकुर के भी उड़ गए होश