Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबविडियोज़

Indian Culture : जापान की सड़कों पर साड़ी पहनकर घूमती देखी गई भारतीय महिला, लोग हुए हैरान ऐसे किया रिएक्ट… 

पूरी दुनिया भारतीय परिधान ने अपना डंका बजाया हुआ है. दुनिया की शायद ही ऐसी कोई फैशन इंडस्ट्री हो जहाँ भारतीय परिधान साड़ी ने अपनी खास जगह नहीं बनाई है. बीते दिनों हुए मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की गई शानदार साड़ी पहनकर और दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में साड़ी पहनकर अपनी खूबसूरती दिखाकर इस बात सत्य साबित कर दिया है. इतना ही नहीं अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में कई मशहूर सेलेब्स ने छह गज लंबी साड़ी पहनकर भारत का नाम हमेशा ऊंचा किया है. 

लेकिन इन दिनों जापान की सड़कों पर एक महिला साड़ी पहन कर घूमती देखी गई है. महिला का विडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो में कंटेंट क्रिएटर माही शर्मा दिखाई दे रही हैं. कंटेंट क्रिएटर माही शर्मा साड़ी पहनकर जापान की सड़कों पर बिंदास घूमते हुए देखी गई और उन्हें देखकर स्थानीय लोग भौचक्के से रह गए. 

वायरल हो रहे वीडियो में, माही शर्मा ने सुनहरे बॉर्डर वाली नीली साड़ी ट्यूब ब्लाउज के साथ खुले बालों के साथ पहने हुए दिखाई दे रहीं है. स्थानीय लोगों तो माही शर्मा के इस रूप को हैरत भरी निगाहों से देख रहे हैं. साथ ही ये भी मानना पड़ेगा कि लोग माही के इस अंदाज से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके. वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि जापान के कुछ युवा लड़के और लड़कियां माही का वीडियो बना रहे  है. मालूम हो कि कंटेंट क्रिएटर माही शर्मा ने वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.