Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबलव क्राइम

Kabir Singh Back : पहले शादी में पहुंचकर दिया एक्स गर्लफ्रेंड के दूल्हे को गिफ्ट, फिर कर दिया दूल्हे की सुताई, वायरल हुआ Video… 

आजकल किसी को किसी से प्यार हो जाए ये आम बात है। प्यार दोनों तरफ से हो तो अच्छा है और अगर एक तरफ़ा हो तो भगवान ही बचाए सिरफिरे आशिकों से लेकिन कभी-कभी दोनों को प्यार तो होता पर दोनों का एक होना सम्भव नहीं होता है ऐसे में कुछ तो इसे अपनी किस्मत मानकर आगे बढ़ जाते हैं लेकिन कुछ लोग चोट खाकर और भी खूंखार हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में भी दिखाई दे रहा है। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में जाकर वरमाला के स्टेज पर बैठे उसके दूल्हे की अंधाधुंध पिटाई करने लगा। 

See also  Dulhan Ka Video Viral : स्टेज पर ही दुल्हन ने दूल्हे पर गुस्साते हुए सबके सामने की फजीहत, वायरल हुआ वीडियो... 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो राजस्थान के चित्तौड़गढ़ का है। जहा पर पहले तो आरोपी वरमाला वाले स्टेज पर जाता है फोटो भी क्लिक करवाता है यहां तक कि दूल्हे को शादी की बधाईयाँ देते हुए हाथ भी मिलाता है फिर अचानक से ही दूल्हे पर हमला कर देता है और अंधाधुंध पिटाई करने लगता है। बाद में मामला इतना बढ़ जाता है कि पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करके बीच बचाव करना पड़ता है।

वहीं दुल्हन के भाई के अनुसार उसकी बहन की शादी के  बीच में ही गांव का ही रहने वाला आरोपी आकर अचानक दूल्हे पर अटैक कर दिया। जिसके बाद हंसी-खुशी के माहौल में खलल मच गया। वहीं पुलिसिया जांच में पता चला है कि आरोपी और दुल्हन पहले साथ में सरकारी प्राइमरी स्कूल में काम करते थे। दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन ब्रेकअप हो जाने के बाद दोनों के बीच विवाद चल रहा है।