Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबलव क्राइम

Love Affair Cheating : जब दूल्हे को दुल्हन ने फोन करके पूछा- बारात कहां पहुंची, तो मिला ऐसा जबाव की सब रह गए दंग… 

प्यार मोहब्बत और धोखा साथ-साथ ही चलते हैं. खासकर आज के आधुनिक युग में तो प्यार का दूसरा नाम ही धोखा है. सोशल मीडिया के जमाने जब सबकुछ ऑनलाइन हो रहा है तो प्यार भला कैसे पीछे रहेगा और जब प्यार होगा तो धोखा तो मिलेगा ही. ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश के दतिया का मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मालूम हो कि मध्य प्रदेश के दतिया में बीते 20 मई को दुल्हन मैरिज गार्डन में बारात और अपने दूल्हे के आने का इंतजार करती रह गई और जब इंतजार करते-करते काफी रात हो गई तब दुल्हन से नहीं रहा गया तो उसने दूल्हे को फोन करके पूछा कि बारात कहां तक पहुंची. जबाव में दुल्हे ने भी बड़े ही प्यार से होने वाली दुल्हन को जवाब दिया. लेकिन फिर कुछ ऐसा हो गया कि दुल्हन, दुल्हन बनकर भी शादीशुदा नहीं हो पाई कुवांरी ही रह गई. 

इन दिनों मध्य प्रदेश के दतिया से फेसबुकिया दोस्ती और प्यार फिर शारीरिक संबंध और फिर अंजाम अंत में धोखा की कहानी वायरल हो रहीं हैं. अक्सर ही ऐसे प्यार की ना जाने कितनी ही कहानियां वायरल होती ही रहती है. अब जो घटना आ रही है वो मध्य प्रदेश के दतिया के भांडेर थाना के लिधोरा हबेली गांव से है. मालूम हो कि गांव की ही एक लड़की की फेसबुक के माध्यम से एक लड़के पहले से जान-पहचान हुई. फिर दोनों के बीच चैटिंग के साथ दोस्ती शुरू हुई जो बाद में प्यार में बदल गई. लड़के ने लड़की को अपना परिचय आदित्य उर्फ अर्जुन दोहरे राजस्थान के जयपुर शहर का निवासी बताया. साथ ही अर्जुन ने ये भी बताया कि उसके पिता पूर्व विधायक हैं.

See also  Sas - Bahu Story : सौतेली सास ने अपनी ही बहू को जोड़ जबरदस्ती अपने पति के साथ भेजती थी, ससुर अपने ही बहु के साथ बना लेता था संबंध मामला हुआ दर्ज।

आगे क्या फिर दोनों का प्यार फेसबुक पर ही इतना परवान चढ़ा कि अर्जुन ने शादी करने का फैसला ले लिया. इसके बाद भांडेर में आकर लड़की से शारीरिक संबंध भी बना लिए. मालूम हो कि पीड़ित लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार थे और 20 मई को शादी तय होनी थी. इसीलिए पीड़िता के यहां तीन दिन से शादी की रस्मे भी चल रही थीं. भांडेर के एक मशहूर मैरिज गार्डन में शादी होनी तय थीं. यहां तक कि शादी के तय समय तक अर्जुन लड़की के परिजनों से लगातार संपर्क में भी रहा था. लेकिन एन मौके पर धोखे की ऐसी दास्तान लिखी की हर कोई हैरान रह गया.