Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजन

Deepika Padukone Pregnant : आसान नहीं है लेकिन आलिया है बॉस, पति की Ex गर्लफ्रेंड के सपोर्ट में ट्रोल्स करने वालों की क्लास लगा दी… 

अभी हाल ही में मां बनी आलिया भट्ट से ये बात अच्छे से समझती हैं कि कितना कठिन है माँ तभी तो ट्रोल्स को जमकर खरीखोटी सुनाई दिया है आलिया ने, दरअसल जब आलिया प्रेग्नंट थी तब ट्रोल्स ने उन्हें भी कहा बक्शा था और अब उनके ही पति एक्स गर्लफ्रैंड को भी ठीक वैसे ही ट्रॉल कर रहे हैं तो आलिया को बर्दाश्त कैसे हो वो भी दीपिका पादुकोण की कंडीशन से गुज़री है और सिचुयेशन को अच्छे से समझती भी हैं. 

Deepika Padukone Pregnant

दरअसल बीते 20 मई को मुंबई लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में मशहूर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपना वोट डालने के लिए घर से बाहर निकली थीं. इस दौरान दीपिका ने एक ढीली-ढाली व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहन रखी थीं. लेकिन फिर भी दीपिका का बेबी बंप साफ-साफ़ नजर आ रहा था. बस फिर क्या इसी के बाद दीपिका इसी ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. मालूम हो कि दीपिका ने जब से लोगों के साथ अपनी प्रेगनेंसी की खबर शेयर की है तभी से लोग दीपिका को लगातार ट्रोल कर रहे है. 

See also  5 Movie with same Name : एक ही नाम की पांच बार बनी फिल्में, कोई बना सुपरस्टार तो कोई बना फ्लॉप स्टार, किसी का कैरियर लगा पार
Deepika Padukone Pregnant

मालूम हो कि दीपिका को ट्रॉल करते लोगों ने तो दीपिका के बेबी बंप को ‘नकली’ तक कह दिया है. लेकिन सोशल मीडिया पर हो रही दीपिका की ट्रोलिंग के बीच, एक वरिष्ठ पत्रकार फेय डिसूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से लोगों को कड़ी फटकार लगाई है.