Friday, October 18, 2024
Cannes Film Festival
मनोरंजन

कियारा आडवानी ने कांन्स में ट्रोल होने के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोली- लड़की…

इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवानी ने भी अपना डेब्यू कर ही लिया। जहां एक तरफ कियारा के फैंस कियारा के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग कियारा के इंग्लिश एक्सेंट के कारन उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। हालाँकि कियारा ने कान फिल्म फेस्टिवल में ट्रोल होने के बाद अपने इंस्टाग्राम से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

कियारा आडवानी ने पोस्ट में लिखा है कि लड़की हो तो वो हो जो दूसरे लोगो के लिए रूट करती है। जैसे किसी अनजान को देखकर कह दे की उसके बाल अच्छे लग रहे हैं तो किसी को खुद पर और उसके सपनों पर भरोसा करने के लिए प्रोत्साहित करे, न हतोत्साहित। मालूम हो की बीते कुछ दिनों से कियारा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे लोग कियारा को उनके इंग्लिश एक्सेंट को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

मालूम हो कि रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर के रेड कार्पेट पर कियारा इंग्लिश में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसके लिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है, यहाँ तक कि उनके वीडियो के वायरल होने पर लोग कियारा को फेक तक कहने से बाज नहीं आ रहे हैं।

See also  Giorgia Andriani Oops Moment : अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की ऐसी हरकत हुई कमरे में कैद, हो गई उप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल