Friday, October 18, 2024
अजब-गजबविडियोज़

Ajab-Gjab: दूल्हे को बाइक समेत कंधे पर उठाकर बारातियों ने किया ऐसा डांस, हंसते-हंसते हो गए लोग लोटपोट… 

समय के साथ शादी और शादी से जुड़े तमाम रीति रिवाज भी बदले हैं कुछ अपनी सहूलियत के हिसाब से जोड़े गए हैं तो कुछ हटाए गए हैं. सीधे शब्दों में कुछ रस्मों को मोडिफाइ करके अपने हिसाब का बना लिया गया है तो कुछ को जिससे परेशानी थी उन्हें ओल्ड फैशन कहकर हटा दिया गया है. मालूम हो कि पहले की शादियों में दूल्हे हाथी घोड़े पर बैठ कर राजा महाराजा के तरह आते थे वहीं कुछ जगहों पर तो परंपरा के अनुसार दूल्हे के हाथ में या कमर में तलवार भी लटकी होती थी. फिर समय बदला और दूल्हे चार चक्के पर आने लगे लेकिन अब तो क्या ही कहने दूल्हे तो अब दो चक्के पर आने लगे है. 

See also  Trishakar Madhu Viral MMS News : एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अब तृषाकर मधु ने रो-रो कर सुनाई आप बीती

अभी हाल में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा बाइक पर सवार होकर अपनी शादी में पहुंचा, लेकिन दूल्हे की शान देखकर ऐसा लग रहा था कि दूल्हा घोड़े पर बैठा हो. वहीं दूल्हे के हाथ में तलवार तो नहीं थी लेकिन पीठ पर तीर जरूर दिखाई दे रहे थे. वायरल हो रहे इस वीडियो और इस दूल्हे को देखकर हर देखने वाले की हंसी रोके नहीं रुक रहीं. दरअसल दूल्हे के साथी उसे जिस अंदाज में हवा में उड़ा रहे हैं बस वहीं  कमाल की चीज़ देखकर लोग हँसते-हँसते लोटपोट हो रहे है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम से the_johar_ नाम के पेज से इस मजेदार वीडियो को शेयर किया गया है. वायरल वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.