Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडविडियोज़

Virana In Highway : इस डायरेक्टर ने हाईवे पर एक उल्टे पांव वाली औरत को दे दी लिफ्ट, बाल-बाल बची जान, लेकिन फिर भी बनाई फिल्म… 

बॉलीवुड यानी कि हिंदी भाषा के दर्शकों की अपनी इंडस्ट्री यहां हर टॉपिक पर फ़िल्में बनी है कुछ काफी ज्यादा सफल रहीं तो कुछ कब आई कब गई ये भी दर्शकों को पता नहीं चल पाया. लेकिन बावजूद इसके दर्शकों के बीच जब भी हॉरर शो की चर्चा होती है तो दर्शक एक ही शो का नाम सबसे पहले लेते हैं ये शो है जी हॉरर शो. वहीं अगर बात हॉरर शोज की करे या फिर हॉरर फिल्मों की इस जॉनर से यानी कि दूसरी दुनिया से लगने वाले डर से दर्शकों का परिचय कराने का क्रेडिट बॉलीवुड की एक फैमिली को जाता है. दर्शकों के दिलों में दहशत फैला करके रखने वाली बॉलीवुड की ये फैमिली है रामसे ब्रदर्स की फैमिली. 

See also  थाली में बैठाकर जिंदा नाग की पूजा कर रहा था परिवार, तभी फन फैलाकर यजमान पर फुफकारा सांप और फिर...

मालूम हो कि रामसे ब्रदर्स एंड फॅमिली ने लंबे समय तक हॉरर थीम पर बेस्ड मूवी और शो बनाकर दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया हैं. लेकिन रामसे ब्रदर्स एंड फॅमिली का लंबे समय तक हॉरर थीम पर बेस्ड मूवी और शो बनाने का कोई इत्तेफाक नहीं है बल्कि रामसे ब्रदर्स के साथ घटी एक रियल लाइफ इंसिडेंट के बाद से उन्हें इस तरह की टॉपिक पर फ़िल्में और शो बनाने का आईडिया आया. इन दिनों रामसे परिवार से आने वाली अलीशा कृपलानी जो कि एफयू रामसे की नातिन हैं ने एक किताब घोस्ट्स इन ऑर बैकयार्ड: दी रामसेस रियल लाइफ एनकाउंटर्स विद द सुपरनैचुरल लिखी है जिसमें रामसे ब्रदर्स का रियल लाइफ एक्सपीरियंस उन्होंने लिखा है. 

मालूम हो कि श्याम रामसे की भतीजी अलीशा कृपलानी ने अपने अंकल से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर करते हुए अपनी किताब में लिखा है कि साल 1983 की बात होगी, उन दिनों श्याम रामसे सलमय पुराना मंदिर फिल्म की शूटिंग को खत्म कर चुके थे.  एक दिन जब उनके अंकल श्याम रामसे महाबलवेश्वर से मुंबई अपने घर लौट रहे थे तो रास्ते में उनके अंकल ने एक लेडी को लिफ्ट दी मालूम हो कि महिला कुछ ज्यादा ही खूबसूरत दिखाई दे रही थी.

अब चूँकि श्याम रामसे बातचीत करने के काफी शौकीन थे तो श्याम ने आदतनुस उस र महिला से बात करनी शुरू कर दि लेकिन उस महिला से बात करते हुए श्याम को अहसास हुआ कि वो महिला थोड़ी अजीब है. तभी अचानक श्याम का ध्यान उस महिला के पैरों की तरफ गया तो उन्हें अह्सास हुआ कि उस महिला के पैर भी उल्टे है. इसके बाद जिस लोकेशन पर महिला उतरी, वो जगह कब्रिस्तान के पास थी. बस फिर क्या इसी रियल लाइफ इंसिडेंट से रामसे ब्रदर्स को अपनी नयी हॉरर फिल्म वीराना बनाने का आइडिया मिल गया.