Dipika singh troll : टीवी की इस संस्कारी बहू का अतरंगी डांस देख, भड़के दर्शक बोले ‘नाच न जाने आंगन टेढ़ा’… 

Dipika singh troll

टीवी के मशहूर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से पॉपुलर हुई टीवी की संस्कारी बहू दीपिका सिंह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो को शेयर करती रहती है जिस कारण से यूजर्स के बीच दीपिका उर्फ संध्या बिंदणी चर्चा में बनी रहती हैं। मालूम हो कि कि दीपिका लंबे समय से टीवी जगत से दूर है। अब हाल ही में दीपिका सिंह ने एक बार फिर से सीरियल की दुनिया में अपनी वापसी की है। दीपिका वापसी के बाद से ही एक बार फिर से अपने रोल को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। 

See also  "स्त्री 2" के गाने ‘आज की रात’ का रिहर्सल वीडियो हुआ वायरल, तमन्ना भाटिया के मूव्स ने इंटरनेट पर लगाई आग... 

मालूम हो कि भले ही अभिनेत्री लम्बे समय से टीवी की दुनिया से दूर थी लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई थी। इस बात की बानगी ये है कि अभी हाल ही में मशहूर टीवी अभिनेत्री ने एक ट्रेडिंग पंजाबी गाने ‘जिंद काढ़ के’ पर अपना डांस वीडियो बनाकर अपने फैंस के साथ शेयर किया। मालूम हो कि अभिनेत्री का ये वीडियो पोस्ट होने के साथ ही तेजी से वायरल हो गया है। लेकिन एक बार फिर से दीपिका अपनी डांस रील की कारण ट्रोल होने लगी। 

दरअसल दीपिका के वायरल हो रहे डांस रील में दीपिका के डांस स्टेप्स लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है, इसीलिए दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है। मालूम हो कि वायरल हो रहे इस क्लिप में दीपिका ने एथनिक लुक कैरी किया हुआ हैं। गौरतलब है कि दीपिका सिंह ने टीवी से लम्बे समय से ब्रेक लिया हुआ था , लेकिन अब 2024 में  ‘मंगल लक्ष्मी’ नाम के डेली सोप से दीपिका ने एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी की है।