Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियल

Anupama New Promo : आखिर अनुपमा को बदनाम करने की साजिश के पीछे कौन था, खुलेगी पोल-किसने कॉकरोच… 

टीवी के मशहूर सीरियल और लम्बे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में दर्शकों को पिछले दिनों इतना जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला कि देखने वाले शॉक में चले गए थे अब दर्शकों को शॉक देने वाले ट्विस्ट से पर्दा उठाने की बारी आ चुकी है। मालूम हो कि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में कॉकरोच वाली गुत्थी अब सुलझने वाली और इसी के साथ सभी लोगों को ये पता चल जाएगा कि फूड क्रिटिक के सामने कॉकरोच वाला तमाशा किस तरह से हुआ और उसमें कौन-कौन शामिल था।

रुपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में मेन लीड अनुपमा को जिंदगी इन दिनों लगातार पहले बेहतर होती जा रही लेकिन अचानक से एक बार फिर से उसकी जिंदगी में अचानक एक बड़ा स्पीड ब्रेकर आ गया। बस फिर क्या अनुपमा के जिंदगी में आए इस स्पीड ब्रेकर ने उसके तेजी से बढ़ते करियर ग्राफ धड़ाम से नीचे लाकर पटक दिया। मालूम हो कि अनुपमा के रेस्त्रां में फूड क्रिटिक के सामने परोसे गए डिश में से कॉकरोच निकल आया था। फिर क्या जैसा हमेशा से होता आया है इस बार भी ठीक वहीं हुआ इस गलती के लिए सभी ने अनुपमा को दोषी ठहरा दिया। 

See also  'आश्रम' की अभिनेत्री का एयरपोर्ट पर हो गया oops moments, और वीडियो हुआ खूब वायरल

मालूम हो कि फूड क्रिटिक के सामने परोसी गई डिश में कॉकरोच किसने डाले, यह सीक्रेट अभी तक बना हुआ ही है। लेकिन दिखाई गई कहानी के आधार पर दर्शक कभी तोषू तो कभी श्रुति की तरफ उंगली उठती हुई दिखाई दे रही। लेकिन इस सब के पीछे ‘स्पाइस एंड चटनी’ में काम करने वाला राहुल होगा जिम्मेदार, गुलाटी के कहने पर वो ये सब करेगा।