Thursday, September 19, 2024
टेक और ऑटो

Royal Enfield : आज ही ले आए मात्र ₹ 1.7 लाख में अपने सपनों की बाइक रॉयल एनफील्ड… 

आजकल इंडिया में युवाओं को बाइक चलाना काफी पसंद हैं उसमें भी Royal Enfield की बाइक तो युवाओं के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है, इस बाइक को युवा काफी ज्यादा पसंद करते है, लेकिन हर किसी की बजट नहीं होती और इसीलिए भी लोग चाहकर भी Royal एनफील्ड की बाइक को नहीं ले पाते है तो ऐसे लोगों के लिए खुशखबरी है अब वो भी अपने बजट में अपने सपनों की बाइक यानी कि Royal Enfield Meteor 350 Fireball ले सकते हैं.

मालूम हो कि मार्केट में आई ये शानदार Enfield Meteor 350 फायरबॉल बाइक न सिर्फ लोगों के बजट की है बल्कि बिलकुल ही नए फीचर्स से लैस है इसमें 349 सीसी, एयर-ऑयल कूल्ड, SOHC इंजन लगे है. इसके अलावा ये इंजन लंबे स्ट्रोक और फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ लैस है, जो राइडर्स को आरामदायक राइड के साथ-साथ दमदार परफॉर्मेंस भी देगा. वहीं इस बाइक की सीट को बहुत सोच समझकर बनाया गया है इसकी सीट न तो बहुत ऊंची है और ना ही बहुत नीची, जिससे इस पर बैठने वाले आसानी से बैठ सकते हैं.

See also  Automobile Sector : आ गई Eliminator 450 रॉयल एनफील्ड की लंका लगाने के लिए, मिलेंगे ऐसे फीचर्स की लोगों के होश उड़ जाएंगे... 

मालूम हो कि इसके अलावा, युवाओं की इस पसंदीदा बाइक का वजन भी ज्यादा नहीं है इसलिए बाइक चलाने वाले मज़े से बाइक चला सकते हैं. वहीं अगर इस बाइक की कीमत की बात करे तो Royal Enfield Meteor 350 Fireball की सेकंड हैंड बाइक bikewale की वेबसाइट पर मात्र ₹ 1.7 लाख में लिस्टेड है.