Indore Viral Video : स्कूटी से बाहर निकलने को तैयार था ये आदमी तभी दिखा गाड़ी में सांप की पूंछ, फिर जो हुआ… 

bikini girl in dtc bus

वैसे देश-विदेश में साँपों की अनगिनत प्रजातियां पाई जाती है. लेकिन अकेले अपने देश भारत में साँपों की तकरीबन 400 से अधिक प्रजातियां पाई जाती है उसपर से मध्य प्रदेश में तो 46 से अधिक प्रजातियां मिलती हैं. वैसे तो साँपों को मूल बसेरा घने जंगल खेत-खलिहान होते हैं. लेकिन इन दिनों लोग घरों को बनाने के लिए पेड़-पौधों को काटने से बाज नहीं आते यहां तक कि अब तो लोग खेतों में भी घर बनाने से पीछे नहीं हटते शायद यही कारण है कि अब सांप-बिच्छू जैसे जीव  हमे हमारे आस-पास दिखाई देने लगे हैं. जब हम उनके घरों में अपना घर बनाने से पीछे नही हटते तो वो भला क्यों हटेंगे. इसी कारण से इन जीवों को जो जगह भी मिलती है वो वहीं  अपना बसेरा बना लेते हैं. 

See also  Trishakar Madhu Romance Video : 18 मिलियन से अधिक व्यूज पा चुका है Trishakar Madhu और Pawan Singh का ये जबरदस्त गाना, आपने सुना क्या...  

इसी की एक बानगी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रही है. दरअसल कोई बसेरा नहीं मिलने पर इंदौर में साँप एक स्कूटी में घुस कर बैठा था. अब इस सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मालूम हो कि भगवान की कृपा से स्कूटी चालक ने स्कूटी में चलाने से पहले ही साँप को देख लिया नहीं तो फिर जाने क्या होता, साँप को देखकर उसके तो होश ही उड़ गए पर फिर उसने खुद पर काबू करते हुए संपेरे को तुरन्त बुलाया.

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहे इस वीडियो जो कि मध्य प्रदेश के इंदौर का बताया जा रहा है में स्कूटी के फ्रंट लाइट के पैनल में कोबरा छुपकर बैठा हुआ था मालूम हो कि तभी स्कूटी चालक अपनी गाड़ी से कहीं बाहर जाने को निकला लेकिन अचानक उसकी नजर सांप की पूंछ पर पड़ी, जो बाहर की ओर लटकी हुई थी.