Public Angry on Amitabh : जनता ने अमिताभ बच्चन को याद दिलाया ऐश्वर्या बहु लगती है आपकी, पोस्ट पर भड़क गए लोग… 

Aishwarya Rai Bachchan

बीते कुछ समय से ऐसा लगता है कि बच्चन परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, तभी तो लम्बे समय से बच्चन परिवार में अनबन की खबरे सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। दरअसल लम्बे समय से फैंस नोटिस कर रहे हैं कि बच्चन परिवार के सदस्य बहु ऐश्वर्या के बारे में कुछ भी बात नहीं करते हैं और साफ तौर पर ऐश्वर्या को इग्नोर करते हैं। 

अब हाल ही की घटना पर अगर नजर डाले तो इस खबर में दम नजर आएगा दरअसल अभी बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट किया जो उनके, बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ा हुआ है। लेकिन उस पोस्ट में कहीं भी ऐश्वर्या का जिक्र तक नहीं किया बस फिर किया पब्लिक भड़क गई। दरअसल, अमिताभ ने एक यूजर के पोस्ट को रीट्वीट किया था जो अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या का मशहूर गाना कजरा रे था। 

मालूम हो कि इस गाने को रिलीज हुए 19 साल पूरे हो गए हैं। इसी पर युजर ने पोस्ट किया था जिस पर बिग बी ने लिखा, ‘यह गाना उन दिनों इतना पॉपुलर गाना हो गया था कि आज भी इसे जब सुनते हैं तो लगता है कि कल की ही बात है जबकि 18 साल बीत चुके हैं। लेकिन अमिताभ ने अपने इस पोस्ट में कहीं पर भी ऐश्वर्या का कोई जिक्र भी नहीं किया और ना ही उन्होंने ने ऐश्वर्या को टैग किया बस फिर क्या बिग बी की इस बात से फैंस काफी निराश हो गए।