Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबविडियोज़

Viral Cooler Jugaad Video : ईंट-सीमेंट से बना ऐसा कूलर जिसके सामने AC भी है फेल, लोग देशी जुगाड़ देख हुए हैरान… 

इन दिनों पूरा देश भीषण गर्मी और हीटवेव के चपेट में है. तपती धूप के कारण लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. भीषण गर्मी और लू ने लोगों की परेशानी इस कदर बढ़ा दी है कि लोग अपने ही घर में कैद होकर रह गए लेकिन उसमें भी चैन कहां है घर में भी तो वहीं गर्मी आखिर जाए तो जाए कहां. उसपर से मौसम विभाग ने आने वाले अगले कुछ दिनों तक लू का रेड अलर्ट भी जारी कर रखा है. मालूम हो कि, देश के अधिकांश जगहों पर पारा 50 डिग्री को टच कर चुका है. 

See also  Wedding Dance Viral Video : भाभी ने देवर की शादी में किया 'लो चली मैं' गाने पर डांस, देवरानी परेशान होकर देने लगी ऐसे रिएक्शन, देखकर लोगों ने कहा- बच के रहना... 

अब जिनके पास सारी सुविधाएं उपलब्ध है उन्हें तो फिर राहत है लेकिन मध्यमवर्गीय परिवार में तो तबाही मची हुई है. बजट इतना है ही नहीं कि AC लगा सके तो बस फिर क्या इन जनाब ने इसका तोड़ ढूंढ निकाला और कूलर को ही AC बना दिया. इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग एक से बढ़कर भीषण गर्मी से बचने के लिए जुगाड़ से जुड़े वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देखकर यकीनन हर कोई इम्प्रेस भी हो रहा है. 

इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों जोर-शोर से वायरल हो रहा है, जिसमें कूलर को जुगाड़ की मदद से बन्दे ने AC बना दिया है. गर्म हवा के थपेड़ों ने पंखा और कूलर तो फेल किया ही है लेकिन AC भी फेल हो गया हैं. लेकिन इस बन्दे के देसी जुगाड़ से तैयार कूलर को देखकर सब यही बोल रहे हैं इसके आगे तो AC भी फेल है. दरअसल वायरल हो रहा ये कूलर लोहे का नहीं है, बल्कि सीमेंट और पत्थर से बनाया गया है. 

See also  Anjali Arora Viral Video News : एक बार फिर से वायरल हुआ "कच्चा बादाम गर्ल" अंजलि अरोड़ा वीडियो...