Heeramandi : भंसाली के बारे में ये क्या बोल गई मशहूर अभिनेत्री हग और Kiss करके दिए 1500 रुपए…

Jayati Bhatia

इन दिनों मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ही चर्चे चारो तरफ छाए हुए हैं दरअसल अभी हाल ही में भंसाली ने अपना OTT डेब्यू करते हुए वेब सीरीज हीरामंडी रिलीज की, फ़िल्मों की तरह भंसाली की ये सीरीज भी दर्शकों के बीच छा गई है. जब से ये सीरीज रिलीज हुई है बस इसके ही चर्चे है चाहे वो स्टारकास्ट की बाते हो शूटिंग के अनुभव हो कॉस्टूयम हो कहानी हो गाने हो, भव्य स्क्रीनप्ले हो बस हर तरफ हीरामंडी ही छाई हुई है. 

View this post on Instagram

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

इसी बीच भंसाली की हीरामंडी में फत्तो का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जयति भाटिया जो कि इस वेब सीरीज का काफी अहम हिस्सा थीं. ने मीडिया में कुछ ऐसी अनकही बाते शेयर की है जो भंसाली की सीरीज की ही तरह छाई हुई है. दरअसल जयति ने बताया कि सीरीज के निर्माण के दौरान उन्हें भंसाली का वो पक्ष देखने को मिला, जिसके बारे में बाहर ज्यादा चर्चा नहीं होती. अक्सर लोग भंसाली को गुस्सैल समझ लेते हैं जबकि वो ठीक इसके उल्ट है. 

बकौल जयति भंसाली हर सुबह अपने अभिनेताओं से बड़े ही गर्मजोशी के साथ मिलते थे. मालूम हो कि भंसाली की एक परंपरा है कि जो कोई भी बेहतरीन शॉट देगा उसे भंसाली 500 रुपये देंगे और हीरामंडी की शूटिंग के दौरान जयति को यह सम्मान तीन बार मिला. मालूम हो कि जयति को हीरामंडी की शूटिंग के दौरान 3 बेहतरीन शॉट्स देने पर भंसाली ने 1500 रुपये दिए थे. 

See also  Article 370 Review : यामी की अदाकारी की हो रही है हर जगह तारीफ, अहम विषय पर बनी संवेदनशील फिल्म