Thursday, September 19, 2024
क्राइम

Saas-Bahu Viral Story : सास ने कराया बहू का मेडिकल चेकअप, सच्चाई जानकर सबके उड़े होश… 

अक्सर सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब मामले से लोग दो चार होते ही रहते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया उत्तर प्रदेश के कन्नौज से सामने आ रहा है। जहाँ एक परिवार सुंदर सुशील लड़की को बहु बनाकर लाते हैं, घर में रह रही सास अपनी सुंदर बहू को पाकर निहाल थी। लेकिन घर के पैरों के नीचे की जमीन तब खिसकती हुई मालूम चली जब 5 साल से घर में सबका दिल जीतकर रह रही बहु के बारे में एक दिन पता चला कि बहू लड़की नहीं बल्कि एक किन्नर है। हालांकि बहु रूपी किन्नर अपना राज खुलने के बाद अपने मायके चली गई है और वहां जाकर बहु ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। जिसके बाद अब सास और पति पुलिस के चक्कर काटते बैठे हैं। 

हमारे यहां कह्ते है कि शादी सात जन्मों का रिश्ता होता है। इस रिश्ते को विश्वास से बनना चाहिए तभी रिश्ता टिकेगा। लेकिन जब कहीं से भी भरोसे की ये महिन डोर टूटने लगती है तो फिर रिश्तों में आग लगना तय माना जाता है। कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुआ जहाँ एक पत्नी शादी के बाद से ही अक्सर अपने पति से बीमारी का बहाना बनाकर एक निश्चित दूरी बनाए रखती थी। बाकी ससुराल वालों के साथ बहु का व्यवहार बढ़िया था सब खुश थे बस पति बेचारा पांच साल से पति बनने के इंतजार में था लेकिन कहते हैं न राज कब तक छिपेगा एक न एक दिन राज तो खुलकर ही रहेगा, 5 साल तक परिवार के आँखों का तारा बनकर रही बहू अब सास और पति के आंख में खटकने लगी क्योंकि शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच जो दूरियां थी वो बनी रहीं। 

See also  बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया 6 साल तक किया रेप, दरिंदगी की हद्द यहां नहीं हुई खत्म तो शादी... 

लेकिन किसी को पता नहीं चल पाया पर अब पति पत्नि की ये दूरियां सामाजिक तौर पर बढ़ गईं है तो सबको मामले की खबर हुई। मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के रजईमऊ ठकुराइन गांव की सानो बेन ने अपने बेटे शान की शादी कानपुर देहात के अटियारायपुर गांव निवासी सहीद की बेटे रोशनी के साथ पांच साल पहले की थी। लेकिन शादी के बाद 5 साल बाद तक रोशनी अक्सर कोई न कोई बीमारी का बहाना बनाकर पति से दूर रहीं तब सबको शक हुआ और जब शक के बिना पर जांच करवाई गई तो पता चला जिसे लड़की समझ रहे थे वो किन्नर है।