Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियलबॉलीवुडमनोरंजन

Mita Vashisht Reveals Facts : फिल्मो में काम के बदले डायरेक्टर ने रखी थी मीता वशिष्ट के साथ दो महीने रात गुजारने की शर्त, सुनकर हर कोई है हैरान…

मीता वशिष्ट अब तक अपने करियर में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने सफल रही है, मालूम हो कि अभिनेत्री मीता वशिष्ठ अब तक अपने करियर में कई सारे हिट टीवी शोज और फिल्मों का हिस्सा रही हैं। अपने जबरदस्त अभिनय के कारण आज के दौर में मीता को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। मीता अपने करियर में कई हिट टीवी शोज और फिल्मों का हिस्सा रही हैं। मीता का अभिनय में जबरदस्त पकड़ ही उन्हें आज के दौर में सभी से अलग करता है। वर्ना आज के दौर में इस इंडस्ट्री में मीता के लिए टिके रहना इतना आसान नहीं था।

View this post on Instagram

A post shared by TiaPaakhi (@tia.paakhi)

मालूम हो कि नकल कि इस दुनिया में मीता का जबरदस्त अभिनय ही उन्हें आज तक सभी से अलग बनाये हुए रखता है। ध्यान रहे कि सालों पहले आई फिल्म ताल में मीता ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था जो धूम्रपान करती थी और अपने जीवन को अपनी शर्तों पर जीती है, जिस समय मीता ने ये रोल किया था उस समय में ये रोल करना अपने आप में काफी टफ काम था, खास तौर से एक पॉजिटिव महिला के लिए लेकिन मीता ने ये काम बखूबी निभाया। मीता का अभिनय यही पर नहीं रुका साल 2003 में एक फिल्म आई थी ‘ऊप्स’ जिसमें मीता ने सारी लाइन क्रॉस करते हुए काफी बोल्ड किरदार निभाया था।

हालाँकि एक इंटरव्यू में मीता ने बताया था कि एक डायरेक्टर ने उन्हें एक रोल देने के बदले में उनके सामने कुछ ऐसा डिमांड रखा था, जिसे सुनकर मीता के होश उड़ गए थे। बकौल मीता दक्षिण के एक डायरेक्टर ने चेन्नई में हुई मुलाकात के दौरान एक फिल्म में मुख्य भूमिका ऑफर करते हुए यह शर्त रखी कि मीता को उस डायरेक्टर के साथ दो महीने रहना होगा।

See also  Ashram 4 Release Date : अब इंतजार हुआ खत्म, आश्रम 4 इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज जाने सारी डिटेल