Khesari lal Yadav & Kajal Raghwani : काजल राघवानी का खुलेआम ऐलान खेसारी मुझसे शादी करने वाले है, जिसमे है हिम्मत रोक ले…

Khesari lal Yadav & Kajal Raghwani

भोजपुरी फिल्म जगत में टैलेंटेड लोगो की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक कलाकार भोजपुरी फिल्म जगत में है उन्ही में से एक है मशहूर अभिनेत्री सह गायिका काजल राघवानी, जिनका इन दिनों एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। काजल राघवानी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इंटरव्यू में काजल डंके की चोट पर खुलेआम वो अपनी और खेसारी लाल की शादी साथ ही साथ खेसारी का उनकी पत्नी से तलाक की बात कहती हुई दिखाई और सुनाई दे रही हैं।

मालूम हो कि भोजपुरी सिनेमा जगत कि मशहूर जोड़ियों की बात की जाये तो इन जोड़ियों में एक नाम खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का निश्चित रूप से आता है। मालूम हो कि खेसारी और काजल की जोड़ी ने एक साथ तकरीबन 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार दर्शकों ने खेसारी और काजल की जोड़ी ने एक साथ फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में देखा था। हालाँकि इस बात को अब दो साल से ज्यादा का समय गुजर चुका है, मालूम हो कि इस फिल्म के बाद खेसारी और काजल की जोड़ी साथ में किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी है।

See also  Badki Bahu Chutki Bahu OTT Released : काजल राघवानी और रानी चटर्जी की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू OTT पर हो गई है रिलीज... 

इस जोड़ी के साथ में न काम करने के पीछे का विवाद जगजाहिर है। हालांकि, अब समय गुज़रने के साथ दोनों का पैचअप हो चुका है। इसी बीच मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री का एक पुराना इंटरव्यू यूट्यूब पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें काजल खेसारी से अपनी शादी और खेशारी का उनकी वाइफ चंदा देवी से तलाक के ऊपर बात करती हुई दिखाई दे रही है।