Lok Sabha chunav 2024 : Lalu Yadav ने की PM Modi से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा की मांग, कहा- अपनी सीट भी…

lalu ji vs modi ji

राष्ट्रीय जनता दल पार्टी से लालू यादव की ने प्रधानमंत्री मोदी से इस्तीफा देने की मांग की है। मालूम हो कि राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम के आने के बाद देर शाम मंगलवार को कहा कि भाजपा इस बार का चुनाव केवल मोदी के नाम पर लड़ रही थी। जिसे देश की जनता ने सिरे से खारिज करके अपना मन स्पष्ट कर दिया है अब मोदी को अविलंब अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

आगे चुनाव के नतीजे आने के बाद राजद ने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ स्पष्ट जनादेश दे दिया है, इसलिए अब मोदी का भी कर्तव्य बनता है कि वो लोकतांत्रिक मर्यादाओं का ख्याल रखे और अविलंब अपने पद से इस्तीफा दे।

बकौल राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन भाजपा के पास इस बार कोई मुद्दा ही नहीं था इसीलिए भाजपा शुरू से ही केवल मोदी के नाम पर ही जनता से वोट मांग रही थी। मालूम हो कि कभी भी एनडीए के नाम पर भाजपा ने  वोट हीं नहीं मांगा। आगे चितरंजन ने ये भी कहा कि स्वयं नरेन्द्र मोदी 2019 का चुनाव बनारस लोकसभा क्षेत्र से लगभग पांच लाख वोटों के अंतर से जीते थे जबकि इसबार शुरुआती दौर में ही पिछड़ने के बाद मात्र डेढ़ लाख मतों के अंतर से जीते है।