Thursday, September 19, 2024
ताज़ा खबरेंदेश की खबरेंराजनीति

Loksabha Election 2024 : एक ही विमान से नीतीश और तेजस्वी दिल्ली हुए रवाना, कहीं झटका देने की तैयारी तो नहीं…

कल यानि की 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम घोषित हुए जिसके बाद से ही लगातार राजनितिक उथल-पुथल देखने को मिल रही है। इस उथल-पुथल ने बिहार में भी जबरदस्त हलचल मचाई हुई है। इस बात की बानगी तब देखने को मिली जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानि की 5 जून 2024 को दिल्ली के लिए जब उड़ान भर रहे थे तो साथ ही नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव भी साथ में दिखाई दिए।

मालूम हो कि बिहार के मुखयमंती और जदयू नेता नीतीश कुमार, जो की एनडीए सहयोगी भी है ने लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 12 पर जीत हासिल करके सरकार बनाने वाली चाभी को हासिल कर लिया है, मालूम हो की इस परिणाम के बाद नितीश कुमार सबसे बड़े खिलाडी बनकर सरकार गठन में उभर रहे हैं।

See also  Nitish Kumar - PM Modi : NDA हुआ टेंशन फ्री, पटना से आया मैसेज नीतीश-मोदी है साथ-साथ... 

वही मिली जानकारी के अनुसार एनडीए और इंडिया ब्लॉक ने आज यानि की 5 जून को दिल्ली में गठबंधन सहयोगियों के साथ अलग-अलग बैठकें निर्धारित कर रखी हैं, इसी बैठक में शामिल होने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी राजद के तेजस्वी यादव पटना हवाई अड्डे से एक ही विमान से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हुए है।