Thursday, September 19, 2024
ताज़ा खबरेंराजनीति

Kangana Ranaut : कौन हैं ये कुलविंदर कौर जिसने कंगना जैसी शेरनी को सरेआम मार दिया थप्पड़, क्या किया है कंगना ने किसान आंदोलन में… 

इन दिनों चारो तरफ बस चुनाव और चुनाव से ही संबंधित खबरे छाई हुई है, खबरे तो पिछले ढाई महीने से हर तरफ छाई थी लेकिन जबसे चुनाव के परिणामों की घोषणा हुई है तब से हर तरफ सरकार बनाने के लिए गुना भाग तेज हो गया है. उस पर से नवनिर्वाचित सांसदों खासकर वे जो पहली दफा ही चुनकर आए हैं उनकी तो खुशी संभाले नहीं सम्भल रहीं. कुछ ऐसा ही हाल अभी नवनिर्वाचित सांसद और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का भी है. मालूम हो कि कंगना रनौत इस बार के लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी से बीजेपी की सांसद निर्वाचित हुई है. 

See also  BJP MLA Kangana Ranaut : एक बार फिर से सांसद बनते ही  कंगना के बिगड़े बोल, कहा - फिल्मों में काम करना आसान है, राजनीति में तो बीमार लोग... 

लेकिन निर्वाचन के तुरन्त ही बाद कंगना के साथ कुछ ऐसा घट गया कि हर कोई भौचक्का रह गया है. मालूम हो कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सरेआम थप्पड़ जड़ दिया है. बताया जा रहा है कि यह घटना आज यानी कि गुरुवार के दोपहर 3 बजकर 40 मिनट के आसपास की है. घटना के बाद से ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बवाल मचा हुआ है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर है. 

मालूम हो कि आज दोपहर कंगना विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली के लिए निकली थीं कि तभी ये घटना घट गई. मालूम हो कि घटना की मुख्य आरोपी कुलविंदर कौर की  तस्वीरें और बयान घटना के बाद से ही वायरल हो रहा है. इसके अलावा कुलविंदर कौर को उनके विभाग से सस्पेंड भी करते हुए मामला भी दर्ज कराया गया है. मालूम हो कि आरोपी महिला ने किसान आंदोलन के समय हुई घटना के आक्रोश में ये हरकत की है.