Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियल

Urfi Scold Sunil Lahri : अयोध्या में हार पर टीवी के ‘लक्ष्मण’ ने लोगों को बताया स्वार्थी, सुनकर उर्फी जावेद भड़कते हुए अभिनेता को दिया करारा जबाव… 

लोकसभा चुनाव 2024 के आने के साथ ही जोड़-तोड़ का समीकरण शुरू हो गया है साथ ही कौन क्यों हारा या क्यों जीता सभी नेता के साथ ही देश मीडिया यहां तक कि आम जनता भी इसके विश्लेषण में जुट चुकी है. मालूम हो कि बीजेपी की उम्मीदों के मुताबिक तो कहीं से भी लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे नहीं रहे. ग़ौरतलब हो कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के बावजूद बीजेपी को वहीं पर करारी शिकस्त का मुँह देखना पड़ा.

वहीं टीवी के मशहूर धारावाहिक रामानन्द सागर  ‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’ अयोध्या के फैजाबाद की लोकसभा सीट पर बीजेपी की हार लोगों से काफी नाराज दिखाई दे रहे. मालूम हो कि सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी सुनील लहरी ने इस बाबत पोस्ट करके अपनी नाराजगी भी जाहिर की. लेकिन मामले में ट्विस्ट तब आ गया जब वरिष्ठ अभिनेता के पोस्ट के बाद अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री उर्फी करार जवाब देते हुए  ने सुनील लहरी को सोशल मीडिया के माध्यम से करार जवाब देते हुए आईना दिखा दिया है.

दरअसल मशहूर अभिनेता सुनील लहरी ने अयोध्या के लोगों से नाराज होते हुए सोशल मीडिया पर वहां के लोगों को ‘स्वार्थी’ और ‘धोखेबाज’ कह दिया. बस फिर क्या सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी सोशल मीडिया का ही सहारा लेते हुए अभिनेता को जमकर खरी-खोटी सुना दिया है. उर्फ़ी ने सुनील लहरी के पोस्ट के जबाव में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है भाई साहब इसे लोकतंत्र कहा जाता हैं, ना कि स्वार्थी.