Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबविडियोज़

संतूर मॉम बेटे के साथ दिखी रोमांटिक अंदाज में, चिपक-चिपककर वीडियो बनाते देख लोग भड़के, बोले- गिरफ्तार करो इसे… 

इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में एक नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक यूजर रचना (@santoormomrachna) जिनके 4 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर हैं के इन दिनों काफी ज्यादा वीडियोज वायरल हो रहे हैं. मालूम हो कि महिला के वीडियोज पर लोग कमेंट में करके लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं. सोशल मीडिया की दुनिया मे शायद ही कोई ऐसा होगा जो इस महिला के वीडियोज पर उनकी तारीफ करता हो. मालूम हो कि उक्त महिला इन वीडियोज में अक्सर अपने बेटे के साथ ही दिखाई देती हैं.

See also  Zara Hatke : जान पर खेलकर लोग चढ़े खचाखच भरी ट्रेन पर, Video हुआ वायरल तो लोग बोले- आखिर क्यों है रेलवे का इतना बुरा हाल... 

इस दुनिया में मां का रिश्ता सबसे खास, पवित्र और सम्मानजनक होता है. लेकिन इन दिनों लोग सिर्फ जरा सा मशहूर होने के लिए, सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए इस रिश्ते को भी बदनाम करने में चूकते नहीं हैं. आजकल सोशल मीडिया पर मां-बेटे के कई वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं, जिसमें मां-बेटे को रोमांटिक अंदाज में देखा जाता हैं. लेकिन इन मोहतरमा ने सारी हद्दे ही पार कर दी है खुद को संतूर मॉम बोलने वाली इस महिला के वीडियोज लोगों को इतने ज्यादा खराब लगते हैं, कि लोग इसके वीडियोज देखते ही भड़क जाते हैं. 

अभी हाल ही में महिला ने एक और वीडियो बेटे के साथ बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है जिसे देखकर लोग इस कदर भड़क गए हैं कि लोग इस महिला की गिरफ्तारी तक की मांग तक करने लगे हैं. दरअसल महिला वीडियोज में अपने बेटे के साथ कुछ इस तरह दिखाई देती है कि लोगों को लगता है दोनों प्रेमी-प्रेमिका हैं. लेकिन बीते दिनों जब महिला ने अपनी शादी की 17वीं सालगिरह की फोटो शेयर की तब लोगों को पता चला कि जिसे लोग महिला का प्रेमी समझ रहे थे वो बेटा है.