Kangana Ranaut Slapped : अब CISF महिला गार्ड कुलविंदर कौर को SGPC का मिला साथ, कहा कंगना का अपनी जीभ पर नहीं है कंट्रोल… 

Kangana Ranaut Slapped

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री से हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र के लिए निर्वाचित कंगना रनौत के सांसद बनकर ससंद भवन तक के सफर की शुरुआत विवादों के साथ हुई है मालूम हो कि अपने निर्वाचन के दूसरे ही दिन कंगना जब दिल्ली के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची तो वहां कंगना को सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. 

हालांकि इसके बाद सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर को निलंबित करने के साथ पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं इसके अलावा हवाई अड्डों पर सुरक्षा प्रदान करने वाले सीआईएसएफ ने भी घटना की ‘कोर्ट ऑफ इंक्वायरी’ के आदेश दे दिए हैं. साथ ही कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज हो गई है. 

See also  Kangana Ranaut Slap Incident : कंगना के सपोर्ट में पुरानी लड़ाई भुलाकर आए आलिया-ऋतिक! पोस्ट पर कर दिया रिएक्शन... 

लेकिन इसी बीच अमृतसर में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की कार्यकारी समिति (एसजीपीसी) की बैठक में एसजीपीसी के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी और समिति के सदस्यों ने कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एसजीपीसी और देश का सिख सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के साथ खड़ा है.