Kangna Ranaut Slapped : कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर को देश- विदेश से मिले कैश, नौकरी, कानूनी मदद और सम्मान के ऑफर… 

kulwinder kaur cisf

नवनिर्वाचित सांसद कंगना को दिल्ली जाने के दौरान चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान सीआईएसएफ की एक कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया था। मालूम हो कि  हिमाचल प्रदेश के मंडी से कंगनालोकसभा के लिए निर्वाचित हुई हैं। 

वहीं अब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं CISF कॉन्स्टेबल जिसने कंगना को थप्पड़ मारा था उसे हिरासत में लेने के साथ ही सस्पेंड भी कर दिया गया है। इसके अलावा आरोपी CISF कॉन्स्टेबल पर कानूनी कार्रवाई भी जारी है। मालूम हो कि घटना के सजा के तौर पर कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को नौकरी से बर्खास्त भी किया जा सकता है, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। 

लेकिन इसी बीच जहां कंगना के समर्थन में लोग बोल रहे हैं तो कुलविंदर के समर्थन में भी तमाम लोग उतर आए हैं। मालूम हो कि कुलविंदर के समर्थन में किसान संगठन से लेकर बिजनेसमैन और कई उद्योगपति है जो कुलविंदर कौर को नौकरी, रुपयों और फ्री कानूनी मदद जैसे कई ऑफर दे रहे हैं।