Kangana Ranaut Slap Case : अब कंगना थप्पड़ कांड में मचे बवाल के बीच हुई इसकी एंट्री… 

Kangana Ranaut Slap Case

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल के मंडी से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रणौत थप्पड़ कांड मामला दिनों दिन तूल पकड़ता ही जा रहा है। मालूम हो कि अब इस मामले में और सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी कुलविंदर के समर्थन में किसान संगठन और किसान खुद ही आ गए है। दरअसल बीते दिनों किसान संगठनों ने पंजाब के डीजीपी से मुलाकात कर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। गौरतलब हो कि बीते गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हिमाचल से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रणौत को सीआईएसएफ महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर के थप्पड़ मारने का मामला इन दिनों पूरे देश में छाया हुआ है। 

See also  Kangana Ranaut News : Kangana Ranaut थप्पड़ कांड में अब सोना मोहपात्रा, विशाल ददलानी पर भड़कीं, कहा- देश का पैसा... 

मालूम हो कि किसान संगठनों ने मामले में एंट्री करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है दरअसल घटना के बाद कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया है। मालूम हो कि बीते दिनों मोहाली में किसान संगठनों ने इकट्ठे होकर एसएसपी मोहाली कार्यालय तक पैदल इंसाफ मोर्चा निकालने की घोषणा की है। वहीं डीजीपी से मिलकर सरवन सिंह पंधेर ने बताया कि मामले को राजनीतिक रंग देकर पुलिस पर दबाव बनाकर सीआईएसएफ महिला सुरक्षाकर्मी पर गलत धाराओं के तहत केस दर्ज करने का दबाव डाला जा रहा है। 

पंधेर ने आगे ये भी कहा कि किसान के रोष के कारण ही भाजपा का पंजाब में इस बार सूपड़ा साफ हो गया। वहीं सीआईएसएफ की मुलाजिम कुलविंदर कौर के लिए मानसा के वकील जसवंत सिंह ग्रेवाल ने कानूनी लड़ाई लड़ने की पेशकश की है। वहीं ग्रेवाल ने बताया कि कुलविंदर कौर जब एयरपोर्ट पर अपनी ड्यूटी पर तैनात थीं तो कंगना वहां से दिल्ली जाने के लिए पहुंचीं। सुरक्षा के मामले को लेकर कुलविंदर कौर अपनी ड्यूटी के अनुसार यात्रियों से सामान चेक करवा रहीं थीं इसी बीच कंगना से जब समान चेक करवाने को कहा तो कंगना  उक्त सिपाही से बहस करते हुए उसे भला-बुरा बोलने लगी। इसी बात से गुस्सा होकर कुलविंदर कौर ने कंगना को थप्पड़ मार दिया। 

कोबरा-करैत भूल जाइए, यह है दुनिया का सबसे जहरीला सांप, इसका काटा पानी भी नहीं मांगता Krait Snake facts : King Cobra नहीं बिस्तर पर चढ़कर डंसता है ये सांप Sona Dey के MMS वीडियो पर 7 चौंकाने वाले तथ्य जो आपको जानने चाहिए India’s Cheapest Smartphone Market : देश का सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्केट, जहां थोक के भाव मिलता है हर डिवाइस Bollywood Actress Face Nepotism : नेपोटिज्म का किया सामना, हाथ से निकलीं कई बड़ी फिल्में, फिर भी नहीं मानी हार