Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Yakshini Trailer : माया के श्राप से मुक्ति के लिए 100 पुरुषों को करना पड़ेगा कत्ल, तभी… 

आगामी 14 जून को OTT पर एक दिलचस्प कहानी शुरू होने जा रही है जिसमें चीख पुकार और खौफ का एक अलग ही अजब सा संसार देखने को मिलेगा. मालूम हो कि OTT पर आ रहे नए सीरीज में एक यक्षिणी के एक सामान्य पुरुष से प्यार की काफी दिलचस्प कहानी दिखाई जाने वाली हैं. मालूम हो कि इस धमाकेदार सीरीज में माया नाम की यक्षिणी को एक समान्य पुरुष से प्यार हो जाता है जिसके कारण यक्षिणी अपने निवास अलकापुरी के नियमों को तोड़ देती है. फिर उस यक्षिणी को अलकापूरी के कायदे के अनुसार श्राप मिलता है. 

See also  Pea Peeling Machine : अगर आपको भी नहीं पसंद है मटर छीलना तो अब बाजार में आ गई है मटर छीलने की मशीन, वीडियो देख लोगों ने कहा फालतू आविष्कार

श्राप के अनुसार अगर यक्षिणी को वापस अगर अलकापुरी आना है तो उसे अपनी खूबसूरती के मदद से 100 पुरुषों को मारना होगा. फिर शुरू होती है असली कहानी श्राप के कारण यक्षिणी माया 100 पुरुषों के कत्ल वाले मिशन पर निकलती है लेकिन अब सवाल ये है कि क्या यक्षिणी माया को उसका 100वां शिकार मिल पाएगा या नहीं. क्या माया वापस से अलकापूरी लौट पाएगी? 

इस तरह के सवालों के जवाब के लिए तो दर्शकों को 14 जून का इंतजार करना ही पड़ेगा. डिज्नी प्लस हॉटस्टार के आने वाले इस जबरदस्त शो यक्षिणी जो की एक सुपरनेचुरल शो है. मालूम हो कि ये सीरीज एक तेलुगू वेब सीरीज है जिसे तेलुगु के साथ ही हिंदी भी रिलीज किया जाएगा.

कोबरा-करैत भूल जाइए, यह है दुनिया का सबसे जहरीला सांप, इसका काटा पानी भी नहीं मांगता Krait Snake facts : King Cobra नहीं बिस्तर पर चढ़कर डंसता है ये सांप Sona Dey के MMS वीडियो पर 7 चौंकाने वाले तथ्य जो आपको जानने चाहिए India’s Cheapest Smartphone Market : देश का सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्केट, जहां थोक के भाव मिलता है हर डिवाइस Bollywood Actress Face Nepotism : नेपोटिज्म का किया सामना, हाथ से निकलीं कई बड़ी फिल्में, फिर भी नहीं मानी हार