Friday, October 18, 2024
राजनीति

Tamilisai Soundararajan Video : भरे मंच पर अमित शाह को फटकार लगाने वाली कौन है यह महिला, बना चर्चा का विषय… 

आंध्र प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में चंद्रबाबू नायडू का शपथ ग्रहण समारोह हो चुका है लेकिन ये समारोह चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल नायडू के शपथ ग्रहण समारोह से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. मालूम हो कि नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंच पर ही बीजेपी नेता तमिलिसाई सुंदरराजन को कड़ी फटकार लगाई है. अब लोगों के बीच ये चर्चा का विषय बन गया है यह महिला कौन है जिसे भरे मंच पर अमित शाह ने फटकार लगा दी. 

मालूम हो कि एन चंद्रबाबू नायडू के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने का समारोह तो खत्म हो चुका है लेकिन इस शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है. मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो में – पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और तेलंगाना की पूर्व गवर्नर तमिलिसाई सुंदरराजन आगे की ओर वहीं पीछे केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि तमिलिसाई अमित शाह और वेंकैया नायडू को हाथ जोड़कर नमस्कार करने के बाद आगे बढ़ ही रहीं होती है कि तभी जो होता है वो सबका ध्यान खिंच लेता हैं. 

See also  Kangana Ranaut : कौन हैं ये कुलविंदर कौर जिसने कंगना जैसी शेरनी को सरेआम मार दिया थप्पड़, क्या किया है कंगना ने किसान आंदोलन में... 

दरअसल शाह पहले तो हाथ जोड़कर तमिलिसाई को नमस्ते करते हैं. फिर जब वेंकैया नायडू को तमिलिसाई नमस्ते करती है तो नायडू भी ठीक है वाले पोज में तमिलिसाई को जबाव देते हैं. फिर जब तमिलिसाई आगे बढ़ जाती हैं, तब पीछे से शाह आवाज देकर बुलाते हैं फिर अगले 14 सेकेंड के लिए  शाह की के चेहरे के भाव एकदम बदल जाते है. अमित शाह कड़े शब्दों में तमिलिसाई को किसी बात के लिए मना करते हुए दिखाई देते हैं. इस दौरान शाह के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई देता है.

श्वेता तिवारी ने दुबई में धूमधाम से मनाया 44वां बर्थडे, तस्वीर देख बेटी पलक बोलीं- मेरा स्टाइल कॉपी किया Srishty Rode Birthday : मोनॉकनी में सृष्टि रोड़े ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, सनग्लासेज पहन फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर Shalini Pandey Birthday : साउथ एक्ट्रेस शालिनी के लेटेस्ट लुक ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Ridhi Dogra : 39 की उम्र में 29 की लगती है ये एक्ट्रेस, फिट रहने के लिए रोज करती हैं ये .. Kareena Kapoor का दिखा ग्लैमरस अवतार : ब्लैक गाउन, माथे पर काली बिंदी में लूटी महफिल